Independence Day: देश मना रहा आजादी का 77वां वर्षगांठ, PM Modi समेत इन नेताओं ने दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

Must Read

Independence Day 2023: भारत आज आजादी का 77वां वर्षगांठ मना रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले के प्राचीर ध्वजारोहण किया. वहीं, देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी.वहीं, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ स्थित विधानभवन में ध्वजारोहण किया. इसी के साथ उन्होंने देश एवं प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी.

पीएम मोदी ने दी देशवासियों की शुभकामनाएं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतवासियों को आजादी की शुभकामनाएं दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की अनेकानेक शुभकामनाएं. आइए, इस ऐतिहासिक अवसर पर अमृतकाल में विकसित भारत के संकल्प को और सशक्त बनाएं. जय हिंद!

सीएम योगी ने दी शुभकामनाएं
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉम पर ट्वीट किया और कहा कि, “माँ भारती के वीर सपूत, सभी ज्ञात-अज्ञात स्वतंत्रता सेनानियों को शत शत नमन. उन्होंने कहा, ‘आत्मनिर्भर भारत’ के रूप में आज साकार हो रहा है. जय हिंद-जय भारत!

केशव प्रसाद मौर्य ने दी शुभकामनाएं
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, असंख्य भारतीय क्रांतिकारियों के त्याग एवं बलिदान के प्रतीक 77वें भारतीय स्वतंत्रता दिवस की समस्त देश व प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! खुद को तिल-तिल जलाकर देश में आजादी का सूर्योदय करने वाले स्वतंत्रता सेनानियों व देश की रक्षा हेतु सर्वस्व अर्पण करने वाले वीर जवानों को नमन करता हूँ. आज पूरे देश में हम सभी आजादी के 75 वर्षों को अमृत महोत्सव के रूप में मना रहे हैं आइए हम सभी आजादी के अमृतकाल में पुनः मा0 प्रधानमंत्री जी के संकल्प के अनुसार स्वस्थ, सम्पन्न व विकसित आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में अपनी सहभागिता को सुनिश्चित करें.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई
बसपा सुप्रीमो मायावती ने 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशवासियों को बधाई दी. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “देश व दुनिया भर में रहने वाले सभी भारतीय भाई-बहनों को आज 77वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. हर कोई पेट पालने तथा अपना व अपने परिवार का जीवन बेहतर बनाने में व्यस्त. ऐसे में सरकार द्वारा उन्हें शान्ति, सदभाव, तनावमुक्त व सुविधायुक्त जीवन देना अति-आवश्यक.”

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This