Breaking News: शिव मंदिर में बड़ा हादसा, दीवार गिरने से श्रद्धालु की मौत, कई घायल

Must Read

Agra Breaking News: उत्तर प्रदेश के आगरा में सावन सोमवार के दिन सुबह बोल बम के जयकारों के बीच उस वक्त चीखपुकार मच गई, जब मंदिर प्रांग्रण के छत की दीवार भरभराकर गिर गई. जिससे मंदिर में पूजा करने आई एक लड़की की मौत हो गई. वहीं मलबे में आधा दर्जन से अधिक लोग दब गए हैं. मीडिया रिपोर्ट से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हादसे में 7 महिलाओं के घायल होने की सूचना है.

जानिए पूरा मामला
प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना आगरा जिले के शाहगंज थाना क्षेत्र की है. जहां महावीर नगर में स्थित शिव मंदिर सावन सोमवार के चलते सुबह से ही शिव भक्तों की भीड़ लगी थी. बोलबम के जयकारों के बीच श्रद्धालु शिवलिंग पर जलाभिषेक कर रहे थे. इसी दौरान यहां मंदिर परिसर में ही बने एक आवासीय भवन के छत के नीचे प्रसाद वितरण का कार्यक्रम चल रहा था. तभी मंदिर परिसर के आवासीय परिसर की छत भरभराकर गिर गई.

ये भी पढ़ेंः Weather Report: यूपी, बिहार, उत्तराखंड समेत 10 राज्यों में भारी बारिश का पूर्वानुमान, जानिए मौसम का हाल

अचानक दीवार गिरने से कई श्रद्धालु मलबे में दब गए. वहीं मौक पर पहुंचे रहवासी राहत बचाव के कार्य में जुट गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में इलाज के भेजा है. इस हादसे में एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई.

आपको बता दें कि जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस समय मंदिर में काफी भीड़ थी. मंदिर परिसर के आवासीय भवन की दीवार गिरने की वजह सीलन बताया जा रहा है. फिलहाल, घायलों का उपचार किया जा रहा है.

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This