वंदे भारत पर एक बार फिर पथराव, अब यूपी के इस शहर में फेंके गए पत्थर; कोच का शीशा क्षतिग्रस्त

Must Read

Stone Pelting on Vande Bharat: वंदे भारत एक्सप्रेस पर लगतार पथराव की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. एक बार फिर से वंदेभारत एक्सप्रेस पत्थरबाजी की शिकार हुई है. इस बार उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में अराजक तत्वों ने सेमी हाईस्पीड ट्रेन को निशाना बनाया है. पत्थरबाजी के कारण ट्रेन की एक कोच का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि, इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. आरपीएफ ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

गोरखपुर से लखनऊ जा रही थी ट्रेन
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना उस वक्त की है जब वंदेभारत एक्सप्रेस गोरखपुर से लखनऊ जा रही थी. बताया जा रहा है कि लगभग 10 बजे जब ट्रेन बाराबंकी के सफेदाबाद रेलवे स्टेशन के पास पहुंची थी. ठीक उसी दौरान ट्रेन पर पत्थर बरसाए गए. इस पत्थरबाजी की घटना के कारण सी 2 कोच का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया. ट्रेन 10.40 पर लखनऊ पहुंची जिसके बाद आरपीएफ की एसकोर्ट ने इसकी जानकारी कंट्रोल रूम को दी. जिसके बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

रेलवे ने शुरू की जांच
इस घटना को लेकर रेलवे ने बयान जारी किया है. प्राप्त जानकारी के आधार पर बाराबंकी से लखनऊ के लिए निकली वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेन जैसे ही सफेदाबाद रेलवे स्टेशन के पास पहुंची, किसी अज्ञात व्यक्ति ने उस पर पत्थरबाजी की. पत्थरबाजी की घटना के कारण सी 2 कोच के 3 और 4 नंबर सीट के पास वाली खिड़की का कांच क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि, इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं लगी है. रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि घटना के तुरंत बाद आरपीएफ की एक टीम सफेदाबाद रेलवे स्टेशन पहुंची लेकिन वहां कोई नहीं मिला. इस घटना को लेकर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरपीएफ के अधिकारियों ने बताया कि सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर अराजकतत्वों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Horoscope: वृषभ, सिंह, मकर राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा दिन, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 06 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This