Assam: गुवाहाटी में भीषण सड़क हादसा, इंजीनियरिंग के 7 छात्रों की मौत, कई घायल

Must Read

Assam: असम के गुवाहाटी से सड़क हादसे की एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां वाहनों की टक्कर में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में इंजीनियरिंग के सात छात्रों की मौत हुई है, जबकि कई घायल है।

रविवार की देर रात असम के गुवाहाटी में बड़ा सड़क हादसा हुआ। यहां के जालुकबाड़ी इलाके में वाहनों की टक्कर में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई अन्य घायल हुए हैं। पुलिस ने इस हादसे की जांच शुरू कर दी है।

एक अधिकारी ने बताया कि असम इंजीनियरिंग कॉलेज के तीसरे वर्ष के 10 छात्र एक कार में कॉलेज परिसर से निकले थे। रास्ते में उनका तेज रफ्तार वाहन जलुकबारी इलाके में पहले सड़क पर डिवाइडर से और फिर एक वैन से टकरा गया।

उन्होंने कहा, ‘‘सात छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन अन्य को गंभीर हालत में गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’’ अधिकारी ने बताया कि चालक सहित वैन में सवार तीन लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Latest News

भारत में सबसे आकर्षक एंटरटेनमेंट ब्रांड्स को साथ लाने के लिए Reliance और डिज़्नी ने की स्ट्रैटेजिक जॉइंट वेंचर की घोषणा

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड वायकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड और वॉल्ट डिज़नी कंपनी (NYSE: DIS) (Disney) ने आज एक संयुक्त...

More Articles Like This