Baba Bageshwar Dham: बदरीनाथ धाम पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री, मंदिर समिति ने किया स्वागत, सुरक्षा के थे कड़े इंतजाम

Must Read

Baba Bageshwar Dham: कड़ी सुरक्षा के बीच बागेश्वर धाम के मुखिया पंडित धीरेंद्र शास्त्री भगवान बदरीविशाल के दर्शन करने के लिए पहुंचे। मंदिर समिति की तरफ से धीरेंद्र शास्त्री का स्वागत किया गया। इसके बाद उन्होंने मंदिर में पूजा-अर्चना कर भगवान बदरीनाथ का आशीर्वाद लिया।

धीरेंद्र शास्त्री सुबह विशेष चार्टड प्लेन से देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट से वो कड़ी सुरक्षा के बीच बदरीनाथ धाम के लिए रवाना हुए। धीरेंद्र शास्त्री विशेष विमान में सवार होकर सुबह 11 बजे एयरपोर्ट पहुंचे थे। रविवार सुबह उनके एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उनके साथ फोटो खिंचवाने को भीड़ उमड़ पड़ी, लेकिन उनकी कड़ी सुरक्षा के कारण कुछ लोग ही उनके साथ फोटो खिंचवा पाए। जिसके बाद वह एयरपोर्ट से रवाना हो गए।

बागेश्वर धाम के मुखिया धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम को गोपनीय रखा गया था। जिस कारण उनके एयरपोर्ट आने के बाद ही एयरपोर्ट कर्मियों को पता चला। मालूम हो कि लंबे समय से चर्चा में बने मध्य प्रदेश के बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री इससे पहले उत्तराखंड पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर पोस्ट एक वीडियो में उन्होंने बताया था कि वे दो से तीन दिन की यात्रा पर हैं। इसी कड़ी में वे उत्तराखंड आए हैं।

उनका कहना है कि वे उत्तराखंड के संतों को बागेश्वर धाम में होने वाले आयोजन का आमंत्रण देने आए हैं। वहीं, उन्होंने आचार्य बालकृष्ण से मुलाकात भी की है। इस दौरान उन्होंने अपने विरोधियों को नसीहत भी दी। उन्होंने कहा कि ‘मिलकर सनातन का झंडा गाड़िए, कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे’।

Latest News

Health News: शरीर में फाइबर की नहीं होगी कभी कमी, बस दूध में भिगोकर खाएं ये ड्राई फ्रूट

Health News: आज के परिवेश में सबसे कठिन काम शरीर को रोग मुक्त रख पाना है. आज की भागदौड़...

More Articles Like This