Bageshwar Dham: कांग्रेस-बीजेपी नहीं, इस पार्टी को सपोर्ट करते हैं पंडित धीरेंद्र शास्त्री; खुद किया खुलासा!

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bageshwar Dham Dhirendra Shastri Latest News: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके अधिकतर बयान हिंदूत्व के सपोर्ट में होता है. इनके बयानों को कई बार राजनीति से भी जोड़कर देखा जाता है, लेकिन आज तक इस बात का अंदाजा नहीं लग पाया था कि आखिर वो किस पार्टी को सपोर्ट करते हैं. इसको लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने खुद ही खुलासा कर दिया है कि वे किस पार्टी को सपोर्ट करते हैं. आइए जानते हैं सियासत को लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने क्या बयान दिया है.

जानिए क्या बोले धीरेंद्र शास्त्री
दरअसल, राजस्थान के अलवर में राम कथा करने आए धीरेंद्र शास्त्री ने राजनीतिक पार्टियों के सपोर्ट को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि उनका किसी पार्टी से संबंध नहीं है और कांग्रेस-बीजेपी दोनों उनके लिए बराबर हैं. इतना ही नहीं आगे उन्होंने कहा कि दोनों पार्टी ही नहीं सभी पार्टी के लोग उनके शिष्य हैं और उन्होंने कभी भी एक पार्टी को महत्व नहीं दिया है. धीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि साधु किसी पार्टी का नहीं होता. सूरज और चांद किसी पार्टी के नहीं होते.

जानिए किस पार्टी का सपोर्ट करते हैं धीरेंद्र शास्त्री
पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने इस बयान के द्वारा आखिर खुलासा कर ही दिया कि वे किसी पार्टी का सपोर्ट नहीं करते हैं, उनके लिए सभी पार्टियां बराबर है, लेकिन इसके पहले वे कई बार अपने पार्टी को लेकर मंच से बता चुके हैं कि वे किस पार्टी को सपोर्ट करते हैं. उन्होंने अपने कथा के दौरान कई बार बताया है कि वो किस पार्टी को सपोर्ट करते हैं और उसका चुनाव निशान क्या है? धीरेंद्र शास्त्री कथा के दौरान कहा था कि उनकी पार्टी बजरंग बली की पार्टी है और उनकी पार्टी का चुनाव निशान गदा है. इसके अलावा वह किसी राजनीतिक पार्टी को सपोर्ट नहीं करते हैं.

ये भी पढ़ेंः Laptop Tricks: गोद में रखकर करते हैं लैपटॉप का इस्तेमाल? हो जाए सावधान

भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की कर चुके हैं मांग
गौरतलब है कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने कथा के दौरान कई बार भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग कर चुके हैं. उन्होंने यह भी कहा है कि भारत पहले से हिंदू राष्ट्र है. बस इसे हिंदू राष्ट्र घोषित करने की जरूरत है. ज्ञात हो कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री आए दिन हिंदू धर्म से जुड़े मुद्दे उठाते रहते हैं. पंडित धीरेंद्र शास्त्री के देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बड़ी संख्या में फॉलोअर हैं. इनके दिव्य दरबार में लाखों की संख्या में भीड़ होती है. वे लंदन में भी अपना दरबार लगा चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः Deoria News: देवरिया हत्याकांड मामले में अभी नहीं चलेगा बाबा का बुलडोजर, जानिए क्यों नहीं हो पा रही कार्रवाई

Latest News

भारत में वियल के लिए बेताब हुआ PoK! पाकिस्तान की उड़ी नींद; लोगों को समझाने में जुटे पाकिस्तान के पीएम

Pakistan Occupied Kashmir: पाकिस्तान अब तक की सबसे खस्ताहाल दौर से गुजर रहा है. पाक में महंगाई ने सारे...

More Articles Like This