Odisha Train Accident: परिवार के साथ कहां गायब हो गया आमिर खान, CBI ने घर को किया सील, जांच जारी

Must Read

Odisha Train Accident: ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे की जांच सीबीआई कर रही है. हादसा कैसे हुआ और इसके पीछे क्या मुख्य वजह रही इसपर जांच की जा रही है. इस बाबत हाल ही में सीबीआई ने बहानागा रेलवे स्टेशन (बालासोर) सिग्नल जेई आमिर खान से सीबीआई ने पुछताछ की थी. अब एक बार फिर से जब सीबीआई उसके घर पहुंची कुछ सवालों को लेकर तो वो वहां पर नहीं था.

यह भी पढ़ें- Gandhi Peace Prize 2021: गीता प्रेस को गांधी शांति पुरस्कार पर गोडसे की चर्चा, क्यों सम्मान स्वीकार धनराशि से इनकार?

सीबीआई ने घर किया सील

घर पर ताला लगा था. सीबीआई ने जांच की. आसपास के लोगों से पूछताछ की. साथ ही सोरो सेक्शन सिग्नल जेई का घर सील कर दिया. बता दें कि सिग्नल जेई आमिर खान एक किराए के घर में रहता था जो सोरो में है. सीबीआई जब वहां पर पहुंची तो वो घर पर नहीं था. परिवार के साथ गायब था. सीबीआई ने घर को सील कर दिया. सीबीआई के कुछ अधिकारी घर के आस पास निगरानी बनाए हुए है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सीबीआई के पुछताछ के बाद से ही वो गायब है.

भीषण ट्रेन हादसे में 292 की मौत

2 जून को हुए बालासोर रेल हादसे में अभी तक कुल 292 यात्रियों की मौत हो चुकी है. वहीं 1000 से अधिक घायलों का उपचार चिकित्सालय में चल रहा है. बता दें ये हादसा उस वक्त हुआ था जब कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से डिरेल हो गई थी और उसकी मालगाड़ी से टक्कर हो गई थी. वहीं एक और ट्रेन इस हादसे में लड़ गई थी. देश में अभी तक के हुए रेल हादसों मे से एक बड़ा हादसा था.

यह भी पढ़ें- UP News: रेल पटरियां नहीं झेल पा रही गर्मी की तपिश, पिघली और फैले ट्रैक से गुजर गई रेल, हादसा टला

Latest News

भारत में सबसे आकर्षक एंटरटेनमेंट ब्रांड्स को साथ लाने के लिए Reliance और डिज़्नी ने की स्ट्रैटेजिक जॉइंट वेंचर की घोषणा

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड वायकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड और वॉल्ट डिज़नी कंपनी (NYSE: DIS) (Disney) ने आज एक संयुक्त...

More Articles Like This