Sapna Choudhary ने योगी सरकार की जमकर तारीफ की, बोलीं- ‘यूपी में पहले गुंडाराज देखती थी’

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने उत्तर प्रदेश के सीएम, योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की है. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मेरे डांस में प्यूरिटी और पॉजिटिविटी है. सपना का कहना है कि वो कभी भी कोई प्रैक्टिस नहींं करती हैं, बल्कि जो भी इंस्टैंट याद आता है वो स्टेप करती हैं.

उन्होंने ये भी कहा सब कुछ महादेव का किया हुआ है. ये सारी बातें उन्होंने यूपी के बलिया में कहीं. यहां पर वो एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थीं.

यह भी पढ़ें: Fighter Song: रिलीज हुआ ‘फाइटर’ का पहला गाना, दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन ने डांस फ्लोर पर लगाई आग

योगी सरकार की जामकर तारीफ
उत्तर प्रदेश के बलिया पहुंची सपना चौधरी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के शासन काल की जमकर तारीफ की है. सपना का कहना है कि सीएम योगी अच्छे लगते हैं. सीएम योगी का शासन काल काफी अच्छा है. उन्होंने कहा जब वो इससे पहले यूपी आईं हैं तो दंगा, फसाद, मारपीट देखने को मिली थी.

हरियाणवी डांसर ने ये भी कहा कि जब भी इससे पहले यूपी में शो करने आईं थी, कार्यक्रम में जरूर बवाल देखने को मिला था. उन्होंने कहा कि अब जब मैं यूपी में इंटर करती हूं तो बड़ा सेफ फील होता है. जब सपना से राजनीति में आने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं लोगों के प्यार को पॉलिटिक्स-वे में नहीं ले जा सकती.

UP और हरियाणा में बताया अंतर
बलिया पहुंची हरियाणवी डांसर से जब हरियाणा और यूपी में अंतर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोई अंतर नहीं है हर प्रदेश में लोग बदलते है, खाना बदलता है मेंटलिटी बदलती है, पहनावा बदलता है और हर जगह अच्छे लोग भी हैं और बुरे लोग भी है. भोजपुरी इंडस्ट्री को लेकर उन्होंने कहा कि भोजपुरी डांस में कभी रुचि नहीं है. उन्होंने कहा कि डांस के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी. सपना ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां को दिया है.

Latest News

भारत में जनसंख्या वृद्धि, इस्लाम और शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाती है फिल्म ‘हमारे बारह’

Entertainment News, अजित राय: भारत की युवा फिल्मकार पायल कपाड़िया की फिल्म 'आल वी इमैजिन ऐज लाइट' के कान...

More Articles Like This