देश में बढ़ रही जनसंख्या को लेकर बोले BJP सांसद Sakshi Maharaj- “आजादी के बाद हुए विभाजन के समय पाकिस्तान…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

BJP MP Sakshi Maharaj: यूपी के उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने देश में तेजी से बढ़ रही जनसंख्या को लेकर बयान दिया है. मुसलमानों की बढ़ती जनसंख्या पर भी उन्होंने हमला बोला. साक्षी महाराज ने कहा कि देश में अगर इसी तरह से हिंदू घटते रहे, तो देश का विभाजन हो जाएगा. इसलिए जनसंख्या नियंत्रण कानून लाना बहुत जरूरी है.

पाकिस्तान में बचे है सिर्फ 1.5  फीसदी हिंदू

एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा, “इस रिपोर्ट को पढ़ने के बाद से मैं बहुत आहत हूं. 8 फीसदी हिंदू घट गया और मुसलमानों की संख्या 40 फीसदी बढ़ गई.” उन्‍होंने कहा, “आजादी के बाद हुए विभाजन के समय पाकिस्तान में 23 प्रतिशत हिंदू थे, लेकिन उनकी संख्या लगातार घटती चली गई और आज सिर्फ 1 से 1.5 फीसदी हिंदू बचे हैं. जो बचे हैं उनकी स्थिति बेहद ही खराब है. हिंदुओं की संख्या में ये कमी इसलिए आई, क्योंकि पाकिस्तान में हिंदुओं का जबरन धर्मांतरण, हत्या या फिर देश से जबरन निकाल दिया गया.”

जब-जब हिंदू घटा, देश बंटा

साक्षी महाराज ने आगे कहा, “सुप्रीम कोर्ट ने भी देश में बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंता जाहिर की है. देश में जितनी जल्दी हो सके जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करना चाहिए.” उन्होंने कहा, जब-जब हिंदू घटा, देश बंटा. उन्‍होंने ये भी कहा, “मैंने पहले ही आगाह किया था कि 4 बीवी और 40 बच्चे इस देश में नहीं चलेंगे. अगर मैं 4 बच्चों की अपील करने लगा तो? हालांकि इस बयान को मीडिया में तोड़-मरोड़कर पेश किया गया. जिसकी वजह से केस दर्ज हो गया. जबकि मैं ना हिंदू की बात करता हूं और न ही मुसलमान की, मैं सिर्फ देश की बात करता हूं.”

यह भी पढ़े: ओडिशाः खड़ी कार में मिली पति-पत्नी और बच्ची की लाश, लगी थी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Latest News

Gold Silver Price Today: लंबे उछाल के बाद सोने-चांदी के भाव स्थिर, जानिए ताजा कीमत

Gold Silver Price Today, 20 May 2024: अगर आप सोने चांदी की खरीदारी करने की सोच रहे हैं, या फिर...

More Articles Like This