Delhi Minor Girl Murder Case: हत्याकांड में नया खुलासा, चौथे किरदार की एंट्री!

Must Read

दिल्ली। जैसे-जैसे दिल्ली के शाहबाद हत्याकांड में पुलिस की जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में अब चौथे किरदार की एंट्री हुई है। चौथा किरदार मृतका नाबालिग लड़की की सहेली का भाई दीपक है। वह अपनी बहन के इंस्टाग्राम अकाउंट से मृतका और अपनी तस्वीरें शेयर करता था।

दीपक की बहन ने बताया कि वो मेरी सहेली थी और शादी से पहले मैं उसके साथ रहती थी। कम से कम डेढ़ वर्ष पहले मेरी उससे बातचीत होने लगी थी। फिर जब मेरी शादी हो गई तो फिर मेरा सबसे संबंध खत्म हो गया। उसके बाद वो मेरे पीठ पीछे मेरे घर पर आती होगी, उसके बारे में मुझे नहीं पता है। मैं हिंदू हूं और मेरे पति मुस्लिम हैं। मेरी मर्ज़ी से मेरे घर वालों ने शादी कराई है। वो बहुत अच्छी लड़की थी, उसको कोई बात खराब नहीं लगती थी। मेरी मम्मी ने उससे कहा कि तुम घर आना बंद कर दो तो उसे खराब नहीं लगा था। अब मेरी मम्मी गाँव गई हुई हैं तो वह मेरे पीठ पीछे यहां पर आती हो तो मुझे नहीं पता।

दीपक की बहन ने बताया कि वो इंस्टाग्राम अकाउंट मेरा ही है। फोन मेरा नहीं, मम्मी का था और फिर वो फोन उन्होंने मुझसे ले लिया था। मृतका से मेरी आखिरी बातचीत बीस-पच्चीस दिन पहले हुई थी। मैं नीतू के घर पर गई थी तो वो उनके घर पर थी, वहा मेरी उससे मुलाक़ात हुई। 10-15 मिनट बातचीत के बाद मैं वहां से आ गई थी। वो नीतू को करीब एक-डेढ़ वर्ष से जानती थी। नाबालिग ने कहा था कि जब नीतू के पति जेल से बाहर आ जाएंगे, तब वो उनके घर से वापस आ जाएगी। दीपक की बहन ने आगे बताया कि पूरे मामले के बाद उसे ग़ुस्सा तो बहुत आ रहा है और मन कर रहा है कि उसे (आरोपी) को जान से मार दें, लेकिन वो हमारे पास नहीं है। मैं तो साहिल को जानती भी नहीं हूँ। मैंने तो जब TV पर देखा तो पहली बार उसे देखा। उसे जान से मार दिया जाए या फांसी दी जाए।

दीपक की बहन ने कहा कि उसे फांसी होनी चाहिए, हम ये मांग करते हैं। पैसा सब कुछ नहीं होता, पैसे से उनकी लड़की वापस नहीं आ सकती। जान के बदले जान लेनी चाहिए। उसने बताया कि जब TV पर मैंने खबर देखी तो फिर मैं यहां पर वापस आई हूं। वो हमेशा खुश रहती थी, कभी ऐसी बात नहीं लगी कि वो दिक्कत में है। वो ऐसी लड़की थी कि परेशानी में होती थी तो बता देती थी।

वो मेरी सहेली थी और वो मेरे साथ ही रहती थी। मेरा घूमना-फिरना ज़्यादा हो गया था तो मेरी मम्मी ने कहा कि अब तुम शादी ही कर लो। मेरे पापा नहीं हैं और मेरे भाई की भी हाल ही में नशे से मौत हुई है। उसका मेरे भाई से क्या संबंध था, इस बारे में मैं नहीं बता सकती, क्योंकि मैं यहां नहीं रहती हूं। उसने कभी साहिल के परेशान करने के बारे में बताया भी नहीं और मैं यहां रहती नहीं हूं तो मुझे पता भी नहीं चला।

Latest News

दिल्ली में गर्मी ने बढ़ा दी आफत, इन राज्यों में बारिश से राहत; जानिए मौसम का हाल

Mausam Samachar: राजधानी दिल्ली के साथ देश के उत्तर भारत के इलाके में गर्मी का सितम जारी है. आने...

More Articles Like This