गुवाहाटी में इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, सवार थे केंद्रीय मंत्री, जाने क्या थी वजह

Must Read

गुवाहाटी। इंडिगो फ्लाइट की गुवाहाटी में इमरजेंसी लैंडिंग हुई। विमान में केंद्रीय मंत्री भी सवार थे। बताया गया है कि तकनीकी खामी की वजह से असम में गुवाहाटी से डिब्रूगढ़ जाने वाली इंडिगो एयरलाइंस की एक फ्लाइट रविवार सुबह टेक-ऑफ के कुछ ही मिनटों के भीतर वापस गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट लौट आई। विमान में एक केंद्रीय मंत्री सहित राज्य के दो भाजपा विधायक भी सवार थे।

जानकारी के अनुसार फ्लाइट संख्या 6E2652 ने सुबह करीब 8.40 बजे गुवाहाटी से उड़ान भरी और करीब 20 मिनट के अंदर वापस एयरपोर्ट लौट आई। विमान के वापस लौटने की वजह तकनीकी खराबी बताई जा रही है। यात्रियों में केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री रामेश्वर तेली और असम में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो विधायक प्रशांत फुकन और तेरोश गोवाला शामिल थे।

निरीक्षण के लिए भेजा गया विमान को

गुवाहाटी में उतरने के तत्काल बाद विमान के सभी यात्रियों को उतार दिया गया और विमान को निरीक्षण के लिए भेज दिया गया। हवाई अड्डे के अधिकारियों ने पुष्टि की, कि विमान वापस आ गया है और गुवाहाटी में उतरा है, लेकिन कारणों को नहीं बताया गया। मामले में इंडिगो के अधिकारियों से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

विधायक प्रशांत फुकन ने बताया कि जब हमने गुवाहाटी से उड़ान भरी तो कोई समस्या नहीं थी, लेकिन 20 मिनट बाद विमान वापस गुवाहाटी लौटा और एलजीबीआई हवाई अड्डे पर उतरा। हमें एयरलाइंस के कर्मचारियों द्वारा सूचित किया गया कि विमान में एक तकनीकी समस्या थी, जिसके कारण पायलटों को विमान वापस करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This