Good News: सुनो सुनो सुनो…. UP में सिनेमाघर के टिकट हुए मुफ्त, स्वतंत्रता दिवस पर फ्री में देखें फिल्में

Must Read

15 August Patriotic Films Free: अगर आप यूपी की राजधानी लखनऊ के आसपास रहते हैं और आप मूवी देखने के शौकीन हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है. बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के दिन लखनऊ के सभी मल्टीप्लेक्स में मुफ्त में फिल्में दिखाई जाएंगी. इसके लिए आपको कोई टिकट नहीं खरीदना होगा. दरअसल, ये आदेश लखनऊ के जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने जारी किया है.

आपको बता दें कि लखनऊ के जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार द्वारा जारी आदेश के तहत 15 अगस्त को लखनऊ के सभी मल्टीप्लेक्स में देशभक्ति फिल्में लगेंगी, जो फ्री में दिखाई जाएंगी. इसके मद्देनजर शहर के अलग-अलग इलाकों के मल्टीप्लेक्स में जिला प्रशासन इसकी व्यवस्था की जा रही है. बता दें कि स्वतंत्रता दिवस पर देशभक्ति फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ और ‘आईबी-71’ का 14 स्क्रीन पर प्रदर्शन किया जाएगा.

गौरतलब है कि हम सभी 15 अगस्त को अपना 77वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहे हैं. देश भर में आजादी के इस महापर्व को लेकर तैयारी जोर-शोर से चल रही है. इन सबके बीच लखनऊ जिला प्रशासन ने स्वंत्रता दिवस को लेकर बड़ा फैसला लिया है. इसके तहत लखनऊ के सभी मल्टीप्लेक्स में देशभक्ति फिल्में मुफ्त में दिखाई जाएंगी.

ये भी पढ़ेंः Tricolour Astrology: तिरंगे के तीन रंगों का क्या है अर्थ, जानिए ज्योतिष कनेक्शन

ये भी पढ़ेंः Independence Day 2023: इस साल कौन सा स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा, 76वां या 77वां; दूर करें कंफ्यूजन

जानिए कैसे मिलेगा टिकट
बताते चलें कि इस दिन लखनऊ के किसी भी मल्टीफ्लेक्स में जाने के लिए किसी टिकट की आवश्यकता नहीं होगी. 15 अगस्त को “पहले आओ पहले पाओ” के आधार पर फ्री में देशभक्ति फिल्में दिखाई जाएंगी. जानकारी के मुताबिक मल्टीफ्लेक्स में 30 प्रतिशत सीट सीनियर सीटिजन और 30 प्रतिशत सीट स्कूल-कॉलेज के बच्चों के लिए आरक्षित की गईं हैं. साथ ही 10 प्रतिशत सीट दिव्यांगों के लिए आरक्षित की गईं हैं.

Latest News

Weather Update: चुभती-जलती गर्मी के बीच देश के कई हिस्से में लू का रेड अलर्ट, इन राज्यों में गरज के साथ बारिश

Weather Update: देश के कई राज्यों में इस समय भीषण गर्मी पड़ रही है. भीषण गर्मी और लू के...

More Articles Like This