बर्फबारी की वजह से अटल टनल के पास फंसे सैकड़ों पर्यटक, पुलिस ने किया रेस्क्यू; देखिए वीडियो

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Himachal Snowfall: हिमाचल घूमने आए पर्यटकों को लंबे समय से बर्फबारी का इंतजार था. मंगलवार देर रात लंबे इंतजार के बाद यहां बर्फबारी देखने को मिली. इस बीच बर्फबारी का लुफ्त उठाने आए पर्यटकों को परेशानी उठानी पड़ी. बता दें कि बर्फबारी के कारण रोहतांग की अटल सुरंग के पास 300 से ज्यादा टूरिस्ट फंस गए. जिन्हें पुलिस की टीम ने रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाला.

आपको बता दें कि रोहतांग में अटल सुरंग के पास भारी बर्फबारी की वजह से करीब 300 टूरिस्ट फंस गए. जिन्हें पुलिस ने रेस्कूय किया. पूरा मामला मंगलवार देर रात का है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें आप देख सकते हैं कैसे कड़ी मशक्कत के बीच पुलिस पर्यटकों को सुरक्षित निकाल रही है.

जानिए क्या बोली एसपी साक्षी वर्मा

इस पूरे मामले पर कुल्लू की एसपी साक्षी वर्मा ने बताया, ‘करीब 50 वाहन और हिमाचल सड़क परिवहन निगम (एचआरटीसी) की एक बस एटीआर के साउथ पोर्टल (एसपी) के पास फंस गई थी, जिसमें करीब 300 पर्यटक यात्रा कर रहे थे. सभी पर्यटकों को एटीआर से निकाल लिया गया है.

जानिए हिमाचल का मौसम

मौसम विभाग के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश के ऊंचे इलाकों में 30 जनवरी से 3 फरवरी तक भारी बर्फबारी और बारिश होने की संभावना है. वहीं, मध्य और ऊंची पहाड़ियों के अलग-अलग इलाकों में इस अवधि के दौरान तेज हवाएं चलेंगी. इस दौरान निचले पहाड़ी और मैदानी इलाकों में भी कभी-कभी आंधी और बिजली गिर सकती है.

 

Latest News

Visa Free Countries: दुनिया में बढ़ी भारतीय पासपोर्ट की ताकत, वीजा बिना इन 58 देशों में मिल सकती है एंट्री

Visa Free Countries: दुनियाभर में भारत का बोलबाला बढ़ते ही जा रहा है. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोग भारत की...

More Articles Like This