राजस्थान में भयानक सड़क हादसा, 6 की गई जान; मृतकों में 5 एक ही परिवार के

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के कुछ इलाकों में इस समय मतदान चल रहा है. इन सब के बीच राज्य के अनूपगढ़ जिले से सड़क हादसे की एक खबर सामने आई है. दरअसल, श्रीगंगानगर जिले से सटे अनूपगढ़ जिले के समेजा कोठी थाना इलाके में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मृतकों में 5 एक ही परिवार के थे.

जानकारी के अनुसार रिश्तेदार की मौत पर शोक जताकर लौट रहे लोगों की क्रूजर गाड़ी एक ट्रक को ओवरटेक करते हुए उससे जा टकराई. टक्कर इतनी भयानक थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. वहीं, इस हादसे में 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, एक महिला की मौत अस्पताल में हो गई. पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

कार में सवार थे 7 लोग

पुलिस द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार ये हादसा करीब 4 बजे के आस पास हुआ है. इस समय रायसिंहनगर के कीकरवाली गांव का एक परिवार क्रूजर में सवार होकर अनूपगढ़ की ओर जा रहा था. इस क्रूजर में चालक सहित कुल 7 लोग सवार थे. इनमें पांच महिलाएं थी तो वहीं 2 पुरूष थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चालक ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था, इसी दैरान क्रूजर कार ट्रक में जा टकरा गई.

एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

हादसे की जानकारी होने के साथ ही स्थानी पुलिस मौके पर पहुंची. इस हादसे में घायल और मृत लोगों को अस्पताल पहुंचा गया है. इस हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, चालक की भी मौत हो गई एक घायल महिला का स्थानीय अस्पताल में उपचार चल रहा है. मृतकों के शवों को समेजा कोठी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. हादसे की जानकारी होने के साथ ही गांव में कोहराम मच गया है.

यह भी पढ़ें: मतदान बूथों पर वोटर्स की लंबी कतार, जानिए 3 बजे तक कहां हुई कितनी वोटिंग?

Latest News

Election: नेशनल कॉन्फ्रेंस को लद्दाख में झटका, कारगिल इकाई के कई सदस्यों ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

श्रीनगरः लोकसभा चुनाव को लेकर लद्दाख सियासी पारा चढ़ा हुआ है. लद्दाख में अब नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका...

More Articles Like This