Kerala: मकान में मिला एक ही परिवार के तीन बच्चों सहित पांच लोगों का शव, जांच में जुटी पुलिस

Must Read

कन्नूर। केरल के कन्नूर जिले में हैरान और दिल को दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां एक मकान में एक ही परिवार के पांच लोग मृत मिले हैं। इस घटना से इलाके में सनसनी के बीच हड़कंप मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेते हुए मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

दिल दहला देने वाली यह घटना चेरपुज्हा का बताया जा रहा है। समाचार एजेंसी के अनुसार, चेरपुज्हा के एक घर में पांच लोगों का परिवार रहता था। बुधवार की सुबह यहां तीन बच्चों सहित पांच लोगों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल पर जांच-पड़ताल करने के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बच्चों की हत्या कर लगाई फांसी!

शुरुआती जांच के मुताबिक, यह हत्या और आत्महत्या का मामला लग रहा है। आशंका जताईजा रही है कि पहले दंपती ने तीन बच्चों की हत्या की और फिर पंखे पर फंदा डालकर खुदकुशी कर ली।

पिछले सप्ताह हुई थी शादी

एजेंसी ने बताया कि दोनों ने पिछले सप्ताह ही शादी की थी। मृत पाए गए तीन बच्चे महिला की पहली शादी से थे। बच्चों के शव सीढ़ियों से लटके मिले हैं, जबकि दंपती का शव पंखे से लटका मिला है।

क्या कहा पुलिस ने?

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये घटना 23-24 मई की रात की है। आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी थी। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

Latest News

NSD के भारत रंग महोत्सव की 25वीं वर्षगांठ के समापन समारोह में भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के CMD उपेंद्र राय को किया गया सम्मानित

संस्कृति मंत्रालय और एनएसडी ने देश भर में 1 फरवरी से दुनिया के सबसे बड़े अंतराष्ट्रीय थियेटर फेस्टिवल भारत...

More Articles Like This