Lok Sabha Elections-2024: अर्जुन मोढवाडिया ने की PM मोदी के कार्यों की प्रशंसा, कही ये बातें

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Lok Sabha Elections-2024: देश गुजरात कांग्रेंस के पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पीएम मोदी द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उन्‍होंने अपने पूर्व के अनुभव को साझा करते हुए पीएम मोदी को सच्चा लोकतांत्रिक बताया है.
बता दें, अर्जुन मोढवाडिया ने इसी साल मार्च में कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर ली थी. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अर्जुन मोढवाडिया ने कहा, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का एक पहलू यह है कि वह एक सच्चे लोकतांत्रिक हैं. यहां तक ​​कि उनके विरोधी भी इस बात को स्वीकार करते हैं कि वह हर किसी की राय को न केवल महत्व देते हैं. बल्कि, उसे पूरा करने के लिए ईमानदारी से प्रयास भी करते हैं.
यह भी पढ़े: PM Modi Maharashtra Rally: माढा की रैली में बोले पीएम मोदी, जो काम 60 साल में नहीं हुआ वो 10 साल में करके दिखाया
अर्जुन मोढवाडिया ने कहा, मैं जब लीडर ऑफ अपोजिशन था तो उस समय मैं अपना स्टैंड रखता था और ज्यादातर मेरा जो स्टैंड था, उसे मोदी जी एकोमोडेट करने की कोशिश करते थे. उस समय मोदी जी मुझे ये कहते थे कि आप जब विपक्ष की तरफ से बोलते हैं, तो हमारी सरकार उसे नोटडाउन करती है और उसमें जो इंपलीमेंट करने लायक है वो इंपलीमेंट भी करते हैं.

मेरे प्रस्ताव को लेकर उन्होंने तुरंत भर दी थी हामी

अर्जुन मोढवाडिया ने आगे बताया, जब वह विपक्ष में नेता थे, तब पोरबंदर में एयरपोर्ट में एक नया टर्मिनल बिल्डिंग बना था. उसका ओपनिंग उस समय के एविएशन मिनस्टर प्रफुल्ल पटेल के हाथों होने वाला था. मोदी साबह उस कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे थे. मैं वहां का विधायक था.

यह भी पढ़े: मतदान करो और पाओ डायमंड रिंग, फ्रीज, लैपटॉप समेत ये महंगे तोहफे…! जानिए चुनाव आयोग की स्कीम
मोढवाडिया ने बताया कि अपोजिशन की हैसियत से मैं उस कार्यक्रम में शामिल हुआ था. इस दौरान मैंने प्रफुल्ल पटेल के सामने रनवे की लेंथ को लेकर एक प्रस्ताव रखा.  मैंने कहा कि यहां बड़ा प्लेन लैंड कर सकता है इसलिए इसकी लेंथ को बढ़ाकर 1300 से 2600 कर दिया जाए. प्रफुल्ल पटेल ने कहा, मोदी जी हमें जमीन दे दें हम कर देंगे. उसी समय मोदी जी ने पब्लिकली कहा कि हम आपको लैंड देंगे. आप इसका विस्तार कर दीजिए.

बड़े दिलवाले हैं मोदी जी

मोढवाडिया ने आगे बताया कि इसको लेकर उन्होंने तुरंत कलेक्टर को प्रपोजल भेजने को लेकर सूचित किया. वह आगे बोले कि 2012 के बाद मैं विधायक नहीं रहा और मोदी जी उसके बाद प्रधानमंत्री बन गए. इसके बाद ये साइडलाइन कर दिया. वह बोले कि जो जमीन एयरपोर्ट को देनी थी, वो कोस्ट गार्ड को दे दी गई.
यह भी पढ़े: देवेंद्र यादव बने दिल्ली कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष, अरविंदर सिंह के इस्तीफे के बाद खाली हुआ था पद
मोढवाडिया ने आगे कहा कि मुझे लगा कि कोस्ट गार्ड डिफेंस सर्विसेज में आता है. उसे रोकने की क्षमता गुजरात सरकार में तो नहीं है वो तो सिर्फ पीएम साहब कर सकते हैं. इसके बाद मैंने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी से कहा कि मोदीजी तो इसके बारे में पब्लिकली कह के गए हैं.
उन्होंने पीएम साहब से कहा कि आप प्रोमिस करके गए हैं तो पीएम साहब ने कहा कि हां मैंने सार्वजनिक तौर पर अनाउंस किया था. फिर उन्होंने कहा कि ये जमीन किसी भी तरीके से एयरपोर्ट को मिलनी चाहिए. विपक्ष में रहते हुए भी मोदीजी ये काम मेरे मैसेज से किया तो मोदीजी बहुत बड़े दिलवाले हैं.
यह भी पढ़े: अमित शाह फेंक वीडियोः पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार, इन पार्टियों से जुड़े हैं
Latest News

भारत में जनसंख्या वृद्धि, इस्लाम और शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाती है फिल्म ‘हमारे बारह’

Entertainment News, अजित राय: भारत की युवा फिल्मकार पायल कपाड़िया की फिल्म 'आल वी इमैजिन ऐज लाइट' के कान...

More Articles Like This