Manipur Violence: फिर मणिपुर में भड़की हिंसा, चार घरों में लगाई आग, की गई जवानों की तैनाती

Must Read

इंफाल। सोमवार की दोपहर बाद हिंसाग्रस्त मणिपुर में एक बार फिर हिंसा भड़क गई। बताया जा रहा है कि चार घरों को अज्ञात तत्वों ने आग के हवाले कर दिया है। हालांकि, किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घटना को लेकर क्षेत्र में एक बार फिर तनाव की स्थिति बन गई है। शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए सेना, असम राइफल्स और मणिपुर पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार, एक पूर्व विधायक और उसके दो सुरक्षकर्मियों को भी हिरासत में लिया गया है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, न्यू चेकोन, इंफाल पूर्व में आज सुबह एक खास समुदाय के दुकानदारों को दुकान बंद करने के लिए कहा गया। इसके बाद न्यू चेकोन में अज्ञात बदमाशों ने चार घरों में आग लगा दी। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

कथित तौर पर, एक हथियार बंद बदमाश ने पहले न्यू चेकोन क्षेत्र के कुछ दुकानों के मालिकों को अपने प्रतिष्ठान बंद करने की धमकी दी। उसके बाद असम राइफल्स और मणिपुर पुलिस के साथ भारी भीड़ जमा हो गई। सूत्रों की माने तो हेंगलेप के पूर्व विधायक एसी टीएन हाओकिप को उनके दो अंगरक्षकों के साथ हिरासत में लिया गया है। हालांकि, अभी तक उनकी गिरफ्तारी की किसी की तरफ से ने पुष्टि नहीं की गई है।

Latest News

डॉ. राजेश्वर सिंह ने NCERT की पुस्‍तकों में हुए संशोधन की सराहना, कहा- ये परिवर्तन छात्रों को सूचना के दृष्टिकोण से बनाएंगे सशक्त

Dr Rajeshwar Singh: डॉ. राजेश्वर सिंह ने राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद द्वारा 12वीं कक्षा तक की पुस्तकों में किए गए...

More Articles Like This