Noida News: गार्डेन गैलेरिया में गोलमाल, पब में महंगे ब्रांड की बोतलों में बिक रही थी सस्ती शराब

Must Read

Noida News: यूपी के नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर गार्डेन गैलेरिया मॉल स्थित एक पब में महंगे ब्रांड के शराब की बोतलों में सस्ती शराब बेचे जाने का मामला प्रकाश में आया है. उत्तर प्रदेश की आबकारी विभाग की छापेमारी में ये खुलासा हुआ है. प्रशासन द्वारा पब के लाइसेंस को रद्द करने की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है. आबकारी विभाग के अधिकारियों ने मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

छापेमारी में खुलासा
इस पूरे मामले में जिला आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार श्रीवास्तव ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह फर्जीवाड़ा नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल के अंदर क्लिनक नाम के पब में काफी समय से चल रहा था. इसको लेकर तमाम प्रकार की शिकायतें आ रही थीं. सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस के साथ आबकारी विभाग की ये छापेमारी की गई है. छापेमारी के दौरान पब के दो कर्मचारी महंगी ब्रांड की बोतलों में सस्ती शराब मिलाते हुए रंगे हाथ पकड़े गए. जिनको गिरफ्तार कर लिया गया है.

आपको बता दें जिस दौरान छापेमारी की जा रही थी, उस दौरान पब का एक कर्मचारी किचन के ऊपरी डेक पर छुप कर काम करते हुए पाया गया. इस दौरान छापेमारी कर रही टीम ने देखा कि ब्लैक डॉग और टीचर्स हाइलैंड की बोतलों में सस्ते स्टर्लिंग रिजर्व ब्रांड की शराब को फिल किया जा रहा है. इस मामले में डीईओ ने समाचार एजेंसी को जानकारी देते हुए कहा कि पब के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

शराब के लाइसेंस को निलंबित करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. पुलिस ने मौके से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक मोहम्मद नवाज, महेश कुमार नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, छापेमारी के दौरान मौके से 293 बोतल विदेशी शराब और 395 बीयरे के बॉक्स जब्त किए गए हैं.

इससे पहले मारपीट की घटना आ चुकी है सामने
उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी गार्डन गैलेरिया मॉल में मारपीट की घटना सामने आ चुकी है. आपको बता दें कि विगत 3 सितंबर को नोएडा में गार्डन गैलेरिया मॉल में बवाल हुआ था. नशे की हालत में मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था. पूरा मामला मॉल के एफ बार था. मारपीट के दौरान जमकर लात घूसे चले थे, शराब की बोतलों को फेंका गया था.

यह भी पढ़ें-

Latest News

दूसरे चरण के मतदान में मोदी तूफान के आगे तिनके की तरह उड गया है विपक्ष: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा...

More Articles Like This