PM Narendra Modi Birthday: आप भी पीएम मोदी को दे सकते हैं बधाई, ऐसे भेज सकते हैं संदेश

Must Read

PM Narendra Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 73वां जन्मदिन है. पीएम के जन्मदिन को विशेष बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने विशेष तैयारी की है. देश भर के सभी राज्यों में बीजेपी के तमाम नेता, पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मना रहे हैं. इस विशेष दिन पर पीएम मोदी ‘पीएम विश्वकर्मा योजना’ का शुभारंभ करेंगे. साथ ही द्वारका में नए अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर ‘यशोभूमि’ के प्रथम भाग का उद्घाटन करेंगे. इस विशेष दिन पर लोग पीएम मोदी को बधाई देने का काम कर रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी को कई लोग व्यक्तिगत बधाई देना चाहते हैं, लेकिन तमाम प्रोटोकॉल के कारण ये संभव नहीं है. ऐसे में हम आपके लिए कुछ ऐसे तरीके लेकर आए हैं जिनसे आप आसानी से पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दे सकते हैं.

पत्र के जरिए दें बधाई
आज के सोशल मीडिया के इस परिवेश में भले लोगों ने चिट्ठियां लिखना बंद कर दिया हो, लेकिन आप पत्र लिखकर पीएम नरेंद्र मोदी तक अपनी बातों को पहुंचा सकते हैं. पीएम मोदी को प्रत्येक वर्ष लोग चिट्ठियों के माध्यम से शुभकामनाएं भेजते हैं. न केवल जन्मदिन की शुभकानाएं बल्कि अन्य कई विशेष अवसर पर पीएम मोदी को पत्र लिखकर बधाई लोगों द्वारा दी जाती है.

सोशल मीडिया के जरिए
सोशल मीडिया के माध्यम से भी आप प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं दे सकते हैं. इसके लिए अगर आप ट्विटर का प्रयोग करते हैं तो सबसे पहले अपना संदेश लिखें. इसके बाद पीएम मोदी के ट्विटर हैंडल को टैग करें. आप केवल टेक्स्ट ही नहीं बल्कि फोटो को साथ भी पीएम मोदी को बधाई दे सकते हैं. अगर आप इंस्टाग्राम का प्रयोग करते हैं, तो इसके लिए पोस्ट में आप पीएम नरेंद्र मोदी के इंस्टा आईडी को टैग कर सकते हैं. वहीं, फेसबुक पर भी आप आसानी से पीएम मोदी को शुभकानाएं दे सकते हैं.

पीएम का जन्मदिन सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाएगी बीजेपी
पीएम मोदी के 73वें जन्मदिन को लेकर देश भर में बीजेपी ने विशेष तैयारी की है. इसके तहत देश भर में 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक बीजेपी सेवा पखवाड़ा आयोजित करेगी. इसके अंतर्गत बीजेपी देश के सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाने का किया जाएगा. इस सुरक्षा पखवाड़ा के तहत रक्तदान और स्वास्थ्य शिविर आयोजित करने की विशेष तैयारी है. इस सुरक्षा पखवाड़ा का समापन देश 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन किया जाना है.

यह भी पढ़ें-

पीएम मोदी के जन्मदिन पर इस योजना का होगा शुभारंभ, बदल जाएगी कामगारों की किस्मत

Latest News

इंद्रियों को यदि भगवद रस का स्वाद चखाया जाए, तो जगत के तमाम रस लगने लगेंगे फीके: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, मिष्ठान्न और चाय- प्रत्येक वस्तु प्रभु को अर्पण कर...

More Articles Like This