Rahul Gandhi Birthday: राहुल गांधी का जन्मदिन आज, कांग्रेस अध्यक्ष खरगे समेत तमाम दिग्गजों ने दी बधाई

Must Read

Rahul Gandhi Birthday: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का 53वां जन्मदिन है. इस अवसर पर कांग्रेस के तमाम नेताओं ने उनको बधाई दी है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी राहुल गांधी को बधाई दी है. उन्होंने कांग्रेस नेता को निडर बताया है और हमेशा सच के साथ रहने वाला बताया है. वहीं कांग्रेस के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से भी बधाई दी गई है. राहुल गांधी के तमाम बयान सोशल मीडिया पर सुबह से ही वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें- UP News: रेल पटरियां नहीं झेल पा रही गर्मी की तपिश, पिघली और फैले ट्रैक से गुजर गई रेल, हादसा टला

कांग्रेस अध्यक्ष ने की तारीफ

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “राहुल गांधी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई… संवैधानिक मूल्यों के प्रति आपकी अटूट प्रतिबद्धता और विपरीत परिस्थितियों में आपका साहस काफी सराहनीय है. आप करुणा और सद्भाव का संदेश फैलाते हुए सत्ता के लिए सच बोलना जारी रखें और लाखों भारतीयों की आवाज बनें.”

Vande Bharat फिर बनी पत्थरबाजों का शिकार, इस बार यूपी के इस शहर में ट्रेन पर बरसे पत्थर

कांग्रेस के ऑफिशियल हैंडल से ट्वीट

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी बधाई दी गई है. ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि “एक निडर नेता को जो भारत को एकजुट रखने की अटूट प्रतिबद्धता रखते हैं, जो प्यार में अटूट विश्वास रखते हैं, ऐसा प्यार जो माफ करने, भरोसा करने, उम्मीद करने और तमाम मतभेदों को गले लगाने के लिए तैयार है. हमारी अपनी ‘मोहब्बत की दुकान’ को जन्मदिन मुबारक हो.”

पक्ष विपक्ष के तमाम नेता राहुल गांधी को बधाई दे रहे हैं. देश भर में कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी के भारत जोड़ो को क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. साथ ही राहुल को देश का नेता बता रहे हैं.

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This