अब Elon Musk का Twitter करेगा Youtube से कॉम्पिटिशन, जानिए क्या है Musk का मास्टर प्लान

Must Read

Twitter New Feature: ट्विटर जल्द ही यूट्यूब का कॉम्पिटिशन बढ़ाने वाला है. इसके लिए ट्विटर एक नया ऐप विकसित कर रहा है, जो वीडियो ऐप की तरह काम करेगा. खास बात ये है कि ये एप स्मार्ट टीवी पर भी चल सकेगा. इस खबर के सामने आने के बाद एक ट्विटर यूजर के जवाब में खुद एलन मस्क ने इसे पुष्टि की है. बता दें कि इस ऐप को जल्द लॉन्च किया जा सकता है.

इस मामले में एस-एम रॉबिंसन ने बताया है कि उन्हें स्मार्ट टीवी के लिए एक ट्विटर वीडियो ऐप की आवश्यकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि वह एक घंटे का वीडियो ट्विटर पर देखने की क्षमता नहीं रखते हैं. रॉबिंसन के सवाल का जवाब देते हुए एलन मस्क ने कहा कि उनकी प्रतीक्षा जल्द ही खत्म होगी.

यह भी पढ़ें- Rahul Gandhi Birthday: राहुल गांधी का जन्मदिन आज, कांग्रेस अध्यक्ष खरगे समेत तमाम दिग्गजों ने दी बधाई

ट्विटर का ये एप यूट्यूब को देगा टक्कर

आपको बता दें कि ट्विटर यूजर ने जवाब देते हुए कहा, ये शानदार है. वह उम्मीद कर रहा है कि जल्द ही एक दिन आएगा, जब वह अपने यूट्यूब (YouTube) सब्सक्रिप्शन को रद्द कर देगा. साथ ही उसे देखना भी छोड़ देगा. हालांकि, ट्विटर का ये नया वाला वीडियो ऐप यू-ट्यूब को टक्कर देने की कितनी क्षमता रखता है, ये तो आने वाले दिनों में पता चलेगा.

नए एप की ये है खासियत

आपको बता दें कि हाल ही में ट्विटर ने एक नया अपडेट जारी किया है, इससे वेरिफाइड मेंबर्स 2 घंटे लंबा वीडियो ट्विटर पर शेयर कर सकेंगे. खास बात ये है कि वीडियो 8 जीबी के आकार में हो सकेंगे. इससे ट्विटर यूजर्स को लंबे वीडियो का भी आनंद ले सकेंगे.

आसानी से कर सकेंगे कमाई

एलन मस्क ट्विटर ऐप में लगातार परिवर्तन कर रहे हैं. उन्होंने ट्विटर प्लेटफॉर्म पर वीडियो के लिए महत्वपूर्ण प्रयास किए हैं. कार्यक्रम के तहत, वे क्रिएटर्स और कॉन्टेंट पार्टनर्स के साथ सहयोग कर रहे हैं. यह पहले ही कह चुके हैं कि वे जल्द ही ट्विटर प्लेटफॉर्म पर क्रिएटर्स के लिए विज्ञापन सेवा शुरू करेंगे. इससे ट्विटर यूजर्स को आय मिलेगी. इसके साथ ही, क्रिएटर्स रिप्लाई बॉक्स में विज्ञापन शोकेस करके आय कमा सकेंगे.

यह भी पढ़ें- UP News: रेल पटरियां नहीं झेल पा रही गर्मी की तपिश, पिघली और फैले ट्रैक से गुजर गई रेल, हादसा टला

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This