Rajasthan New CM: भजन लाल शर्मा होंगे राजस्थान के नए CM, विधायक दल की बैठक में हुआ फैसला

Must Read

Rajasthan New CM: राजस्थान के जयपुर में बीजेपी विधायक दल की बैठक चल रही है. यहां से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि राजस्थान के अगले मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा कर दी गई है. भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान का कमान भजन लाल शर्मा को सौंपा है. यह नाम कहीं न कहीं सभी के लिए चौंकाने वाला है. भजन लाल शर्मा सांगनेर सीट से विधायक हैं.

बीजेपी ने फिर चौंकाया
आपको बता दें कि छ्त्तीसगढ़ में आदिवासी नेता और मध्यप्रदेश में ओबीसी नेता को मुख्यमंत्री बनाने के बाद बीजेपी ने एक बार फिर राजस्थान में ब्राम्हण जाति के नेता भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाकर सबको चौंकाया है. भजनलाल शर्मा सांगानेर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. वे इसके पहले राजस्थान प्रदेश महामंत्री थे. हैरानी की बात ये है कि ये पहली बार विधायक बने हैं. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की तरह राजस्थान में भी दो डिप्टी सीएम बनाए जाएंगे. बता दें कि दीया कुमारी और प्रेमच्रंद्र बैरवा को उपमुख्यमंत्री बनाया जाएगा.

गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में चौंकाने वाला नाम दिया था. छ्त्तीसगढ़ में आदिवासी नेता और मध्यप्रदेश में ओबीसी नेता को मुख्यमंत्री बनाने के बाद राजस्थान में नया चेहरा भजन लाल शर्मा सामने लाया गया है. बीजेपी द्वारा एक के बाद एक तीनों राज्यों में मुख्यमंत्री को लेकर चौंकाने वाला नाम लाना कहीं ना कहीं लोकसभा चुनाव पर भी फोकस करता है.

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This