Salman Khan: बॉडीगार्ड शेरा को बर्थडे पर सलमान खान ने दिया ये खास तोहफा

Must Read

Salman Khan wishes Bodyguard Shera: बॉलीवुड के सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) अपने आस पास के लोगों से बहुत प्यार करते हैं। उनके साथ एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं। ऐसे ही, उनका अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ भी कुछ खास रिश्ता है। शुक्रवार को भाईजान के बॉडीगार्ड शेरा अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे। उनके इस सेलिब्रेशन में भाईजान ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें विश कर तहलका मचा दिया।

ये भी पढ़े:- Karnataka CM Oath: सिद्धारमैया ने कर्नाटक के सीएम पद की ली शपथ

भाईजान ने शेरा के साथ शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। आपको बता दें कि भाईजान और उनके बॉडीगार्ड की यह तस्वीर काफी पुरानी है, जिसमें सलमान खान लाल रंग की पूरी बाजू की टी-शर्ट और जींस पहने नजर आ रहे हैं। वहीं शेरा हमेशा की तरह टी-शर्ट और जींस के लुक में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े:- UP Crime News: घर में धुंसकर किसने की दरोगा की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

शेरा ने फोटो में सलमान (Salman Khan) के कंधे पर हाथ रखा था, फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसे भाईजान के घर पर क्लिक किया गया है। भाईजान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे शेरा, भगवान आपको खुश रखे। हमेशा खुश रहो,’ सलमान ने इस पोस्ट में शेरा को टैग भी किया है।

ये भी पढ़े:- Delhi: अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट पहुंची केंद्र सरकार

Latest News

77 वां कान फिल्म समारोह, इतिहास में पहली बार दस भारतीय फिल्में आफिशियल सेलेक्शन में दिखाई जा रही है

Entertainment News: हालीवुड की मशहूर अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप ने फ्रेंच अभिनेत्री जुलिएट बिनोश और कैमिली कोटीन के साथ मंगलवार...

More Articles Like This