भक्त ने भगवान को लगाया चूना! दानपेटी में डाला 100 करोड़ का चेक, जानिए फिर क्या हुआ

Must Read

Devotee Donate 100 Crore Fake Cheque: आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम से एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां श्री वराहलक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर में एक भक्त ने भगवान को ही चूना लगा दिया और दानपात्र में 100 करोड़ का चेक डाल दिया. मंदिर प्रशासन के अधिकारियों ने इस चेक को संबंधित बैंक को दिया. आगे जो हुआ उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

बता दें कि 100 करोड़ रुपये का चेक जिस भक्त ने जमा किया था, उसके खाते में मात्र 17 रुपये थे. कोटक महिंद्रा बैंक के इस चेक पर तारीख नहीं लिखी है, लेकिन इस पर बोड्डेपल्ली राधाकृष्ण नाम के शख्स का साइन था. चेक के माध्यम से पता चलता है कि इसे जमा करने वाले युवक का अकाउंट विशाखापत्तनम में बैंक की ब्रांच में है. 100 करोड़ रुपये वाले इस चेक की फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है.

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक भगवान के साथ धोखा करने वाले इस शख्स का इरादा मंदिर अधिकारियों को चूना लगाने का था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस चेक पर लोग तरह तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं. वहीं मंदिर प्रशासन 100 करोड़ रुपये का चेक देने वाले शख्‍स का पता लगाने के ल‍िए बैंक की मदद लेने जा रहा है. बैंक से उसके खिलाफ चेक बाउंस का केस शुरू करने की अपील की जा सकती है.

ये भी पढ़ेंः बदल जाएगी कामगारों की किस्मत, वरदान बनेगी सरकार की ये नई योजना, पीएम मोदी के जन्मदिन पर होगा शुभारंभ

Latest News

यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की को रूस ने मोस्ट वांटेड लिस्ट में किया शामिल, पुतिन का बड़ा कदम

Russia and Ukraine War: रूस ने यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की को मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल किया है....

More Articles Like This