Dream Girl 2: कमल हासन से भी आगे निकले आयुष्मान, क्या चाची 420 से पूजा निकली स्मार्ट?

Must Read

Dream Girl 2 Review: सनी और अक्षय के बाद अब आयुष्मान पूजा बनकर बॉक्स ऑफिस लूटने आ चुके हैं. ड्रीम गर्ल की सीक्वल ‘ड्रीम गर्ल 2’ में पूजा बने आयुष्मान अपनी अदाओं से लोगों को किस तरह बेवकूफ बनाते हैं ये देखना काफी दिलचस्प है. आपको बता दें कि इसके पहले भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में रितेश देशमुख, गोविंदा, और कमल हासन जैसे अभिनेताओं ने महिलाओं के किरदार को बखुबी निभाया है. अबतक इन किरदारों में सबसे बेहतरीन चाची बने कमल हासन का किरदार था, लेकिन अब पूजा बने आयुष्मान चाची से एक कदम आगे निकल गए हैं.

कैसे हैं किरदार
अगर बात करें एक्टिंग की तो ‘ड्रीम गर्ल 2’ में पूजा के नखरे, उसकी आवाज, अदाएं और पूजा का जलवा हंसा-हंसाकर आपका पेट दर्द करा देगा. अन्नू कपूर, परेश रावल, अभिषेक बनर्जी, राजपाल यादव, मनजोत सिंह और विजय राज ने अपना काम पूरी इमानदारी के साथ किया है, लेकिन फिल्म में अनन्या पांडे कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाईं हैं वो सपोर्टिंग एक्ट्रेस की तरह बस आयुष्मान के आस पास घुमती ही नजर आ रही हैं.

डायरेक्शन और डायलॉग
राज शांडिल्य और नरेश कथूरिया ने अपना पूरा अनुभव फिल्म में झोंक दिया है. इन दोनों का लिखा स्क्रीनप्ले आपको शुरु से अंत तक बांधे रखता है, आप एक पल के लिए भी अपनी नजरें इधर-उधर नहीं कर पाएंगे. बात करें डायलॉग की तो फिल्म में जितना अच्छा डायलॉग है उतनी ही अच्छी डायलॉग डिलीवरी भी की गई है. परेश रावल का “जब फिल्म देखने गया तो सनी देओल की जगह सनी लियोन गदर मचा रही थी” ये डायलॉग हो, या फिर “छोटे-मोटे सोनू सूद तो हम भी हैं”, “समझ के लाए थे शिल्पा शेट्टी, निकला सुनील शेट्टी.” बड़ी ही चालाकी से लिखे गए ये डायलॉग्स आपकी आस-पास की घटनाओं से आपको कनेक्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

क्या है फिल्म की कहानी
करम (आयुष्मान खुराना) अब रामलीला में सीता नहीं बनता बल्कि जगराता में गाना गाता है. ड्रीम गर्ल की तरह इसमें भी करम के पिता जगजीत (अन्नू कपूर) कर्जे में डूबे हुए हैं और बात-बात में करम को ट्रोल करते हैं. करम का लंगोटिया यार स्माइली उसे ड्रीम गर्ल की तरह ही इस बार भी उसे मुसीबत से उबारने के लिए उसके सामने नई मुश्किलें खड़ी कर देता है.

करम की एक गर्लफ्रेंड परी (अनन्या पांडे) है, जिसके पापा जयपाल (मनोज जोशी) उसके प्यार के दुश्मन हैं. जयपाल ने करम के सामने शर्त रखी है कि जब करम के पास एक घर, 25-30 लाख रुपये बैंक बैलेंस और पक्की नौकरी होगी तभी वो परी की शादी करम से करेंगे. बेरोजगारी और इस शर्त से परेशान करम सोना भाई (विजय राज) के डांस बार तक पहुंचता है, जहां उसे मजबूरन पूजा बन कर डांस करना पड़ता है. अब पूजा कैसे शाहरुख की पत्नी और अबू सलेम (परेश रावल) की बहू बनती है और इन सब के चक्कर में क्या रायता फैसता है ये देखना काफी मजेदार होगा.

यह भी पढ़ें-

वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में नीरज चोपड़ा ने बनाई जगह, फेंका 88.77 मीटर दूर भाला

Latest News

Kanpur News: कानपुर में PM Modi ने किया रोड शो, गुरुद्वारे में टेका मत्था, सीएम योगी भी रहे साथ

PM Modi in Kanpur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों यूपी में लोकसभा चुनाव—2024 को लेकर चुनावी रैलियां तथा रोड शो...

More Articles Like This