Delhi Breaking: दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट परिसर में गोली बारी, वकीलों में बहस के बाद घटना

Must Read

Delhi Tis Hazari Court: दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट परिसर में दो वकीलों के बीच में बहस हो गई. बहस यहां तक पहुंच गई कि परिसर में वकीलों के बीच गोलीबारी हो गई. पूरा मामला दोपहर करीब 1.35 बजे का है. गोली बारी के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया है. पुलिस ने इस पूरे मामले में बताया कि तीस हजारी कोर्ट के पदाधिकारियों सहित वकीलों के दो अलग-अलग समूहों ने कथित तौर पर एक बहस पर हवा में गोली चलाई, गोलीबारी की घटना दोपहर करीब 1.35 बजे सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत अदालत परिसर में हुई.

दिल्ली पुलिस का बयान आया सामने

शुरुआती जानकारी के अनुसार घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. पुलिस ने इस प्रकरण में कहा कि स्थिति अब सामान्य है और कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है. पुलिस अधिकारी कालसी ने कहा कि तीस हजारी अदालत में बुधवार दोपहर करीब 1.35 बजे गोलीबारी की घटना हुई. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि पदाधिकारियों सहित वकीलों के दो अलग-अलग समूहों ने कथित तौर पर हवा में गोलीबारी की थी और कोई घायल नहीं हुआ था.

पुलिस की जांच जारी

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कहा कि आज लगभग 1:35 बजे पीएस सब्जी मंडी में गोलीबारी की घटना की सूचना मिली. जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि पदाधिकारियों समेत वकीलों के दो अलग-अलग गुटों ने कथित तौर पर हवा में गोली चलाई है और कोई घायल नहीं हुआ है. स्थिति सामान्य है, कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है.

Latest News

Stock Market: घरेलू शेयर बाजार में तेजी बरकरार, जानिए सेंसेक्स में कितना उछाल

Stock Market: हफ्ते के दूसरे कारोबारी दिन यानी मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत तेजी के साथ हुई...

More Articles Like This