Triple Talaq: 3 पहिये के चक्कर में शौहर ने दिया तीन तलाक, मारपीट कर घर से निकाला; जानिए पूरा मामला

Must Read

Bareilly Triple Talaq Case: सरकार द्वारा तीन तलाक के खिलाफ सख्त कानून लागू होने इसके मामले में भले ही कमी देखने को मिली है, लेकिन पूरी तरह से इस पर लगाम नहीं लगा है. आए दिन कहीं न कहीं तीन तलाक के मामले सामने आ ही जा रहे हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है. जहां एक युवक ने फोन कर अपने बीवी को तीन तलाक बोल दिया. जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक उसके साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया. फिलहाल पुलिस ने शौहर समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, पीड़ित युवती ने बताया कि 7 नवंबर 2022 को उसका निकाह कुंवरपुर के वसीम के साथ हुआ था. दहेज में उसके पिता ने लाखों रुपये और काफी सामान वसीम को दिया था. निकाह के कुछ दिन बाद ही उसके पति, सास, ननद और ननदोई यह कहते थे कि हमको टैक्सी खरीदनी है. जब मना किया तो ससुराल वालों ने उत्पीड़न करना शुरू कर दिया. इस दौरान ननदोई ने मौके का फायदा उठाकर अश्लील हरकतें की. विरोध करने पर उसे 15 दिसंबर 22 को घर से निकाल दिया.

फोन पर दिया तीन तलाक
घर से निकालने के बाद ननदोई ने फोन पर दोबारा दो लाख रुपये मांगे और रुपये न देने पर तलाक कराने की धमकी दे डाली. इसके बाद ननदोई ने फोन वसीम को पकड़ा दिया, जिसके बाद वसीम ने उसे फोन पर ही तीन तलाक दे दिया. पीड़िता ने पति, सास, ननद और ननदोई के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, छेड़छाड़ और मारपीट समेत कई मामलों में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ेंः Rampur News: पेड़ से होने लगी नोटों की बारिश, बटोरने में जुटे लोग, फिर…

Latest News

IRCTC Thailand Tour Package: मई में घूमने का बना रहे हैं प्लान, तो आईआरसीटीसी के साथ करें थाईलैंड की सैर, वो भी बजट में

IRCTC Thailand Tour Package: थाईलैंड एक बेहद ही खूबसूरत ट्रैवल डेस्टिनेशन है, जहां घूमने का सपना करीब-करीब हर किसी...

More Articles Like This