Uttar Pradesh: डीजे की धुन पर थिरक रहे युवक को आया हार्ट अटैक, जमीन पर गिरा और फिर नहीं उठा

Must Read

Uttar Pradesh: कोरोना के बाद से देश भर में हार्ट अटैक की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है. आय दिन इस प्रकार की घटनाओं के बारे में सुनने को मिल रहा है. ऐसा ही एक मामला आया है उत्तर प्रदेश के एटा जिले से, जहां पर एक युवक बारात में डांस करते करते अचानक गिर गया और उसकी मौत हो गई. इसके पीछे के कारण को हार्ट अटैक बताया गया. इस घटना के बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया.

यह भी पढ़ें-

Water Cooling Tips: आपके मटके में पानी नहीं हो रहा ठंडा तो करें तुरंत ये उपाय, भूल जाएंगे फ्रीज का प्रयोग

शादी में गया और नहीं लौटा

दरअसल ये घटना शाहजहांपुर की है. यहां पर कलान थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोकुलपुरा गांव में कल रात एटा जिले से बारात आई थी. इस बारात का स्वागत काफी धूमधाम से किया गया. शादी के अवसर पर डीजे बज रहा था. जिसकी धुन पर कई युवक और युवतियां डांस कर रहे थे. लेकिन अचानव डांस कर रहा एक युवक जमीन पर अजीब हरकत करते हुए बैठ गया. जिसके बाद लोगों को लगा शायद ये कोई स्टेप होगा, लेकिन कुछ देर तक नहीं उठने पर लोग उसके पास गए. जैसे ही युवक को उठाने की कोशिश की गई तो वो वहीं पर गिर गया.

परिवार में पसरा मातम

इस घटना के बाद लोगों ने उसको उठाने की कोशिश की लेकिन असफलता ही हाथ लगी. आनन फानन में युवक को वहां से अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस बात की जानकारी आने के बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया. युवक एटा से शाहजहांपुर शादी में शामिल होने आया था. लेकिन इस दिन ही उसकी मौत हो गई. जिस युवक की मौत हुई है उसका नाम संजू है. वो अपने परिवार के साथ शादी में समारोह में शामिल होने गया था. वहीं पर उसके परिवार के लोग भी मौजूद थे. मौत की खबर सामने आने के बाद ही परिवार में मातम पसर गया. परिजनों का रो-रो बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें-

Hariyali Teej 2023: जानिए हरियाली तीज की सही तिथि और पूजा की विधि

Latest News

दिल्ली में गर्मी ने बढ़ा दी आफत, इन राज्यों में बारिश से राहत; जानिए मौसम का हाल

Mausam Samachar: राजधानी दिल्ली के साथ देश के उत्तर भारत के इलाके में गर्मी का सितम जारी है. आने...

More Articles Like This