Hapur News: हापुड़ में टला रेल हादसा, अचानक सिग्नल में आई खराबी से रेल सेवा प्रभावित

Must Read

Hapur News: हाल ही मे बालासोर में भीषण ट्रेन हादसा हुआ था. इस हादसे को शायद ही कोई भूल पाए. हादसे में 295 लोगों की मौत हुई थी तो वहीं 1100 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. हादसे का खौफ इतना रहा लोगों में कई लोग ट्रेन देखने के बाद उसमे चढ़ने से परहेज कर रहे हैं. ऐसा ही एक हादसा उत्तर प्रदेश के हापुड़ में होने से बच गया. दरअसल यहां पर पिलखुआ रेलवे स्टेशन के समीप अचानक सिग्नल खराब हो गया इससे कई ट्रेने प्रभावित हुईं. हालांकि कुछ देर के लिए रेल सेवा ठप हो गई थी.

पूरा मामला पिलखुआ के जीएस मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के पास गेट नंबर 81के पास का है. यहां पर लगे सिंग्नल यंत्र में देर रात अचानक खराबी आ गई. जिस वजह से ट्रेने प्रभावित हुई. मौके पर पहुंचे रेलवे के इंजीनियरों मे कड़ी मशक्कत के बाद सिग्नल को ठीक किया जिससे पुनः रेल सेवा शुरू हो सकी. गनीमत ये रही कि इस दौरान कोई बड़ा रेल हादसा नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें- Bhojpuri News: 9 साल पहले की ‘प्रतिज्ञा’ कैसे बन गई भीष्म प्रतिज्ञा, क्या कभी साथ काम करेंगे खेसारी और पवन सिंह?

Latest News

डॉ. राजेश्वर सिंह ने NCERT की पुस्‍तकों में हुए संशोधन की सराहना, कहा- ये परिवर्तन छात्रों को सूचना के दृष्टिकोण से बनाएंगे सशक्त

Dr Rajeshwar Singh: डॉ. राजेश्वर सिंह ने राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद द्वारा 12वीं कक्षा तक की पुस्तकों में किए गए...

More Articles Like This