Hardwar Dubey Death: नहीं रहें बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य हरद्वार दुबे

Must Read

Hardwar Dubey Death: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य हरद्वार दुबे (Hardwar Dubey) का 74 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. उनके निधन की सूचना मिलते ही पार्टी और परिचितों में शोक की लहर है.

ये भी पढ़े:- Sensex Opening Bell: घरेलू शेयर बाजार की सपाट शुरुआत, सेंसेक्स 63000 के पार

भाजपा के अंतिम पांडव थे हरद्वार दुबे

बता दें कि हरद्वार दुबे (Hardwar Dubey) भारतीय जनता पार्टी के 5 पांडवों में से आखिर पांडव बचे थे. उनसे पहले भगवान शंकर रावत, राजकुमार सामा, रमेशकांत लवानिया, सत्य प्रकाश विकल का निधन हो चुका है. इन सबको बीजेपी का 5 पांडव कहा जाता था. 

सुबह मिली हरद्वार दुबे के निधन की सूचना 

बीजेपी नेता हरद्वार दुबे के निधन की सूचना सुबह 5.50 बजे मिली. जानकारी के मुताबिक उनका निधन दिल्ली में सुबह 4.30 बजे हुआ है. वहां से उनका पार्थिव शरीर आगरा के लिए लाया जाएगा. इसके बाद तय होगा कि अंतिम संस्कार कब और कहां होगा.

ये भी पढ़े:- Petrol Diesel Price: पेट्रोल और डीजल के दाम जारी, जानिए आपके शहर की कीमतें

बलिया के थे रहने वाले हरद्वार दुबे

आपको बता दें कि हरद्वार दुबे का जन्म 1 जुलाई, 1949 को हुसैनाबाद, बलिया, यूपी में हुआ था. उन्होंने आगरा में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में संगठन मंत्री के रूप में काम किया. उनका विवाह प्रोफेसर कमला पांडे से हुआ. वे भी कई वर्ष से अस्वस्थ चल रही हैं. अजंता कॉलोनी, धौलपुर हाउस, आगरा में उनका स्थाई आवास है.

Latest News

पाकिस्तानी मंत्री का दावा- देश की तरक्की के लिए अगले 5 साल तक इमरान खान का जेल में रहना जरूरी

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) प्रमुख  इमरान खान फिलहाल जेल में बंद हैं. वहीं पाकिस्तान में...

More Articles Like This