SDM Jyoti Maurya की बढ़ी मुश्किलें, अब होंगी सस्पेंड!

Must Read

SDM Jyoti Maurya: उत्तर प्रदेश की चर्चित एसडीएम ज्योति मौर्या (SDM Jyoti Maurya) की मुश्किलें कम होने बी बजाए बढती ही जा रही है. बता दें कि नियुक्ति विभाग ने बरेली में तैनात एसडीएम ज्योति मौर्या के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं. ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या द्वारा किए गए शिकायत के आधार पर ये जांच प्रयागराज कमिश्नर को सौंपी गई है.

ये भी पढ़े:- Jabalpur News: 13वीं मंजिल से कूदकर युवती ने की खुदकुशी, CCTV फुटेज आया सामने

आगामी 15 दिनों के अंदर रिपोर्ट सौंपनी होगी. इसकी जांच प्रयागराज के कमिश्नर विजय विश्वास पंत करेंगे. एसडीएम ज्योति के पति आलोक ने अनियमित लेनदेन संबंधी शिकायतें की हैं. आदेश मिलते ही प्रयागराज कमिश्‍नर विजय श्विास पंत ने अपने स्तर से जांच के लिए कमेटी का गठन कर दिया है. बता दें कि हाल ही में ज्योति मौर्या होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे (Manish Dubey) के साथ मधुर रिश्तों को लेकर काफी चर्चा में रही हैं.

इस पर उनके पति आलोक ने कई फोरम पर शिकायतें की थीं. नियुक्ति विभाग को भी भेजी शिकायत में अनियमित लेनदेन का जिक्र किया है. इस पर नियुक्ति विभाग ने जांच कराने का फैसला लिया. अब प्रयागराज कमिश्नर विजय विश्वास पंत ने आदेश मिलते ही जांच कमेटी बना दी है. प्रयागराज के एडीएम प्रशासन और एसीएम फर्स्ट को जांच कमेटी में रखा गया है.

Latest News

Dehradun: नहीं रहे इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज

Dehradun: रविवार की सुबह इस्कॉन के सबसे वरिष्ठ सन्यासियों में से एक और इस्कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के...

More Articles Like This