Mathura: सांसद Hema Malini ने स्पेशल डीजीसी अलका उपमन्यु को किया सम्मानित

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Mathura: पुलिस लाइन सभागार में सांसद हेमा मालिनी द्वारा स्पेशल डीजीसी पोक्सो कोर्ट अलका उपमन्यु एडवोकेट को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. इस दौरान जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह, एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय भी मौजूद रहे.
सांसद हेमा मालिनी द्वारा दिए गए प्रशस्ति पत्र में कहा गया है कि उत्तर प्रदेश शासन द्वारा चलाई जा रही 2 वर्षीय कार्य योजना मिशन शक्ति के दौरान मथुरा जिले की स्पेशल डीजीसी अलका उपमन्यु एडवोकेट द्वारा पोक्सो अधिनियम के अन्तर्गत वादों का कुशल एवं दक्ष अभियोजन करते हुए आपके द्वारा तीन मामलों में अभियुक्त को फांसी की सजा से दंडित करने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की एवं अनेकों मामलों में बलात्कार के अभियुक्तों को आजीवन कारावास की सजा दिलाने में शतत भूमिका अदा की, आपका यह कार्य अभियोजन के प्रति आपकी उत्कृष्ट समर्पण कार्य दक्षता एवं उच्च कोटि के विधिक ज्ञान को प्रदर्शित करता है.
मथुरा जिले की सांसद होने के नाते मैं आपके इस महत्वपूर्ण कार्य की सराहना करती हूं तथा यह आशा करती हूं कि आप इसी तरह महिलाओं की रक्षा के लिए और अधिक शतत प्रयास करेंगी और अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका को निरंतर जारी रखेंगी. मैं आपके उज्जवल भविष्य की कामना करती हूँ. स्पेशल डीजीसी पोक्सो कोर्ट अलका उपमन्यु ने कहा कि यह प्रशस्ति पत्र मेरे अधीनस्थ सरकारी सहयोगी एवं अभियोजन के अधिकारी व कर्मचारी आदि सभी के विशेष सहयोग से मिला है. मैं सभी को धन्यवाद देती हूं.

ये भी पढ़े: UP News: दूल्हा बने सिपाही को आया गुस्सा, कर दी पुरोहित की पिटाई, जाने क्या है मामला

Latest News

Netflix से हटने वाली हैं ये फिल्में-वेब सीरीज, डिलीट होने से पहले झटपट देखें

Netflix Movies and Shows Leaving in April: अगर आप भी फिल्‍में और वेब-सीरीज देखने के शौकीन हैं, तो ये...

More Articles Like This