एक साल पहले प्रेमी संग भाग गई थी बेटी, गर्भवती होने पर मां-बाप ने घोंटा गला

Must Read

UP Honour Killing: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. शाहपुर थाना क्षेत्र के गोयला गांव में 19 वर्षीय युवती की गला घोंट कर दर्दनाक हत्या कर दी गई. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि युवती का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसके ही मां-बाप निकले. पुलिस द्वारा हत्या कि वजह पुछने पर मां-बाप ने बताया कि उनकी बेटी गर्भवती थी, जिस कारण बदनामी के डर से उन्होंने अपनी ही बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी उसके बाद लाश को ठिकाने लगा दिया.

हत्या के बाद पुलिस को किया गुमराह
आपको बता दें कि लड़की के पिता से हुई पूछताछ में पहले तो उसने पुलिस को गुमराह करने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन मुजफ्फरनगर पुलिस ने उससे सच उगलवा ही लिया. बेटी की हत्या को लेकर बताया कि उसने शुक्रवार की रात रस्सी से गला घोंटकर अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद मां-बाप ने मिलकर बेटी की लाश को बोरे में भरकर रातों रात नदी में फेंक दिया. लड़की के पिता द्वारा दिए गए बयान के बाद से लड़की की मां को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मां-बाप के खिलाफ मामला दर्ज
मामले की जांच कर रहे मुजफ्फरनगर एसएसपी संजीव सुमन ने बताया, “बिजेंद्र और कुसुम के खिलाफ शाहपुर पुलिस स्टेशन में IPC संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. युवती के लापता होने की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर माता-पिता से पूछताछ शुरु कर दी. जांच के दौरान माता-पिता ने अपनी बेटी को मारने की बात कबूल कर ली है. आरोपियों की निशानदेही पर युवती का शव बरामद कर लिया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया है.”

पुलिस के मुताबिक, “युवती एक साल पहले मेरठ के मवाना के रहने वाले अपने प्रेमी राहुल के साथ भाग गई थी. बाद में पुलिस ने राहुल के कब्जे से युवती को बरामद करने के बाद उसके खिलाफ अपहरण और दुष्‍कर्म का मामला दर्ज किया था. राहुल इस समय जेल में बंद है. अपहरण के मामले में गवाही के लिए अदालत में 26 अगस्त की तारीख तय थी.”

Latest News

Maharashtra News: भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी के प्रहार से बिलबिला रहा है इंडी अलायन्स: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा...

More Articles Like This