OYO Hotel Case: सुसाइड नोट से खुला मौत का राज, लिखा- साथ जी नहीं सकते, लेकिन मर तो सकते हैं

Must Read

OYO Hotel Case: दिल्ली के जाफराबाद इलाके में स्थित एक OYO होटल में शुक्रवार की रात प्रेमी युगल की लाश मिली. साथ ही बेड पर आधे पन्ने का एक सुसाइड नोट भी मिला. जिसमें लिखा था ”ये जालिम जमाना है. हम साथ जी नहीं सकते, साथ मर तो सकते हैं. इसलिए इस दुनिया से जा रहे हैं.” शुरुआती जांच में पता चला कि मेरठ के रखने वाले एक युवक का शादीशुदा महिला के साथ अफेयर था.

गला दबाकर गर्लफ्रेंड की मर्डर,  फंदे से लटका मिला युवक

युवक ने पहले अपनी शादीशुदा गर्लफ्रेंड को रस्सी से गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खुद भी फंदे से लटककर सुसाइड कर ली. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे की तलाशी ली, तो वहां उन्‍हें एक आधे पन्‍ने का सुसाइड नोट मिला है. इसके बाद पुलिस ने युवक और युवती की तलाशी ली, जिससे उनकी पहचान हुई. मृतक युवक का नाम सोहराब और युवती का नाम आयशा था. तलाशी के बाद उनके परिजनों को सूचित किया गया. मृतक सोहराब मेरठ के काशी गांव का निवासी था, जबकि उसकी गर्लफ्रेंड गाजियाबाद के लोनी की निवासी थी.

होटल के कमरे में 2 लाश मिलने पर पहुंची पुलिस
यह घटना शुक्रवार रात की है. दिल्ली पुलिस मुताबिक, मौजपुरा मेट्रो स्टेशन के पास ओयो होटल किंग्स स्टे होटल है. शुक्रवार की रात 8:05 बजे होटल की तीसरी मंजिल पर दो शव मिलने की सूचना मिली. इस पर पुलिस कमरा नंबर- 302 में पहुंची. कमरा की तलाशी लिया, तो वहां शादीशुदा महिला आयशा के साथ उसका प्रेमी सोहराब मृत पड़ा मिला.

ये भी पढ़ें:- Nazaria Article: युद्ध की बेदर्द चाहत, अर्थव्यवस्था पर आफत

सोहराब ने लगाई फांसी, बेड पर पड़ी थी आयशा की लाश
मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरा खोला तो देखकर हैरान रह गए. सामने सोहराब नॉयलान की रस्सी से छत पर पंखे से लटका मिला और बेड पर आयशा की लाश पड़ी मिली. आयशा के गर्दन पर चोट के निशान पड़े मिले. लग रहा था कि गले को रस्सी से खींचकर दबाया गया है. पुलिस ने दोनों के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया.

शुक्रवार दोपहर बुक किया था कमरा
होटल स्टाफ के अनुसार, सोहराब और आयशा ने शुक्रवार को दोपहर करीब 1:02 बजे सिर्फ 4 घंटे के लिए होटल का कमरा बुक कराया था. होटल में आने के बाद दोनों कमरे में ही रहे. कमरे से बाहर नहीं निकले. कमरा खाली करने का समय होने पर होटल स्टाफ उनके बाहर आने का इंतजार करता रहा, लेकिन वो बाहर नहीं निकले. इस पर शाम 7:45 बजे कर्मचारी ने गेट की डोरबेल बजाई. लेकिन अंदर से न कोई रिस्‍पॉन्‍स नहीं आया, न रूम खुला. काफी देर तक रिस्पॉन्स न आने पर स्टाफ ने पुलिस को खबर की.

सुसाइड नोट में क्‍या मिला
कमरे में मिले आधे पेज के सुसाइड नोट में लिखा था… दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और उन्होंने एक साथ अपनी जिंदगी खत्म करने का निर्णय लिया. ये जालिम जमाने हैं, अगर हम साथ जी नहीं सकते तो क्‍या हुआ हम साथ मर तो सकते हैं, इसलिए दुनिया से जा रहे हैं.

आयशा के पति से पूछताछ
इस घटना की सूचना मिलने पर क्राइम ब्रांच और FSL की टीम मौके पर पहुंची. रिसेप्शन और सीढ़ी के सीसीटीवी फुटेज की चेक किए. इसके बाद परिजनों को सूचित किया गया. मृतक सोहराब काशी, मेरठ निवासी था. जबकि आयशा लोनी, गाजियाबाद की रहने वाली थी. आयाशा शादीशुदा थी और उसके 2 बच्चे हैं. बड़ा बेटा 9 साल और छोटी बेटी 4 वर्ष की है. आयशा का पति मोहम्मद गुलफाम (28) जिम प्रोटीन सप्लिमेंट बेचता है. वहीं गुलफाम से पुलिस की पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें:- Vande Bharat बनेगी भारतीय ट्रेनों का फ्यूचर, स्लीपर कोच से शानदार होगा सफर

Latest News

जयपुरः दो दरिंदों को सजा-ए-मौत, दुष्कर्म के बाद नाबाल‍िग को जिंदा जलाया था

जयपुरः पिछले वर्ष एक नाबालिग लड़की से दुष्‍कर्म और उसे कोयला भट्टी में जिंदा जलाने के मामले में सोमवार...

More Articles Like This