UP Politics: लोकसभा में फूलपुर से चुनाव मैदान में उतरेंगी प्रियंका गांधी! पोस्टरों से गरमाया माहौल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Priyanka Gandhi Vadra: लोकसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ उत्तर प्रदेश में राजनीति हलचल तेज हो गई है. इस बीच उत्तर प्रदेश की राजनीति में तीन दशक से हाशिये पर चल रही कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में जान फूंकने के लिए कवायद तेज कर दी है. कांग्रेस इस बार फूंक-फूंक कर कदम रख रही है. इस बार कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने प्रदेश में संगठन को मजबूत करने और कुछ संसदीय क्षेत्रों में दमदारी से चुनाव लड़ने की योजना बना रहे हैं. इन संसदीय क्षेत्रों में फूलपुर की लोकसभा सीट भी शामिल है. अब प्रदेश में फूलपुर लोकसभा सीट से प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गई हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि फूलपुर के तमाम हिस्सों में कांग्रेसियों ने प्रियंका को उम्मीद की आंधी बताया है और प्रियंका गांधी के तमाम पोस्टरों को चिपकाया है.

फूलपुर से चुनाव लड़ेंगी प्रियंका!
2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अभी से कमर कस ली है. कांग्रेस पार्टी इंडिया गठबंधन से मिलकर प्रदेश में अपनी खोई जमीन को ढूढने में लगी है. इस बीच प्रियंका के जनपद प्रयागराज के फूलपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की खबर सामने आ रही है. फूलपुर लोकसभा क्षेत्र में प्रियंका गांधी वाड्रा के पोस्टर कांग्रेसी कार्यकर्ता लगा रहे हैं. शहरी इलाकों में पोस्टर काफी जोरशोर से लगाया गया है. इस पोस्टर में बेहद आक्रामकता दिखाई गई है. क्षेत्र में लगाए जा रहे पोस्टर में कांग्रेसियों ने प्रियंका गांधी को उम्मीद की आंधी बताया है.

पोस्टर में दिखी आक्रामकता
आपको बता दें कि प्रयागराज जनपद के फूलपुर लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगाया है. इस पोस्टर में लिखा गया है कि फूलपुर जीरो किलोमीटर. वहीं, नारा के तौर पर इस पोस्टर में लिखा गया है “उम्मीद की आंधी, प्रियंका गांधी”. इस फूलपुर जीरो किलोमीटर के साइन से इस बात का बल मिल रहा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा के यहां से चुनाव लड़ सकती हैं. हालांकि इस पोस्टर में पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी की भी तस्वीर भी दिखाई दे रही है.

कहां से आया पोस्टर
इस पोस्टर की बात करें तो इसे प्रयागराज कांग्रेस पार्टी के पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक वर्ग के अध्यक्ष की तरफ से लगाया गया है. इस पोस्टर को लेकर शहर अध्यक्ष हसीन अहमद ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि केवल पदाधिकारियों की ही नहीं, बल्कि प्रयागराज की आम जनता की भी इच्छा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा फूलपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ें. वहीं, शहर अध्यक्ष हसीन अहमद ने यह भी कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा फूलपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़कर अपनी विरासत को संभालें. अरशद अली का कहना है कि जनता की मांग को कांग्रेस आलाकमान तक पहुंचाने के लिए ये पोस्टर बनाए गए हैं.

यह भी पढ़ें-

Latest News

श्याम बेनेगल की फिल्म ‘मंथन’ का कान क्लासिक खंड में विशेष प्रदर्शन, अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने पूरी टीम को किया याद

Entertainment News, अजीत राय: भारत के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने 77 वें कान फिल्म समारोह के कान क्लासिक...

More Articles Like This