आधी रात को ट्रक की केबिन में घुसा अजगर, बीच सड़क ट्रक छोड़ भागे ड्राइवर और कंडक्‍टर, फिर जो हुआ…

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Python Snake in Truck Cabin: ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक ट्रक के केबिन में अजगर घुस गया, सांप को देखकर परिचालक चिल्लाने लगे और दोनों ट्रक रोक कर कूद गए और भाग गए. दोनों के चिल्लाने के कारण आसपास भीड़ एकत्र हो गई. इसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. कड़ी मशक्‍कत के बाद अजगर का रेस्क्यू किया गया और सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया.

ट्रक छोड़ भागे चालक
मिली जानकारी के अनुसार जैसे ही ट्रक बीटा 2 थाना क्षेत्र के परी चौक गोल चक्कर के पास पहुंचा, अचानक परिचालक को केबिन में एक अजगर नजर आया. इस अजगर को देखने के बाद वह चिल्लाने लगा. चालक ने मौके पर ट्रक को खड़ा कर दिया और दोनों केबिन से नीचे कूद गए. इस घटना की सूचना होते ही परी चौक चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे और अजगर को पकडा.

मिली जानकारी के अनुासार पुलिस ने वन विभाग की टीम को इसकी सूचना दी थी, लेकिन मौके पर वन विभाग की टीम नहीं पहुंची. इसके बाद पुलिस ने खुद ही कड़ी मेहनत कर के अजगर का रेस्क्यू किया और वन विभाग की टीम के हवाले किया.

कल रात की घटना
जानकारी दें कि गुरुवार की रात 12.30 के आसपास एक ट्रक सूरजपुर की ओर से आ रहा था और कासना की ओर जा रहा था. इस दौरान जैसे ही ट्रक बीटा 2 थाना क्षेत्र के परी चौक के गोल चक्कर के पास पहुंचा, अचानक से परिचालक ने केबिन में अजगर को आते देखा. इसके बाद दोनों अपनी जान बचाते हुए ट्रक से कूद गए.

चालक और परिचाल के शोर मचाने के कारण वहां पर भीड़ एकत्र हो गई. इस घटना की सूचना होते ही परीचौक इंचार्ज और अन्य पुलिस मौके पर पहुंची, घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने प्रकरण का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ें-

Latest News

श्याम बेनेगल की फिल्म ‘मंथन’ का कान क्लासिक खंड में विशेष प्रदर्शन, अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने पूरी टीम को किया याद

Entertainment News, अजीत राय: भारत के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने 77 वें कान फिल्म समारोह के कान क्लासिक...

More Articles Like This