Love Crime: पति ने कराई पत्नी की ऐसे युवक से शादी, वजह जान चकरा जाएगा माथा

Must Read

Deoria News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया (Deoria News) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इस कहानी को जानने के बाद यकीनन आपका माथा चकरा जाएगा. मामला जानने के बाद आपको बॉलीवुड की फिल्म “हम दिल दे चुके सनम” की कहनी याद आ जाएगी. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि देवरिया में एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी, जो उससे मिलने उसके ससुराल पहुंचा था. ये घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुई है. आइए आपको मामला बताते हैं.

जानिए पूरा प्रकरण
पूरा मामला देवरिया जिले के थाना बरियारपुर नगर पंचायत का है. यहां के रहने वाले एक युवक की शादी ठीक एक साल पहले बिहार के गोपालगंज जिले के थाना भोरे क्षेत्र के एक गांव में हुई थी. एक साल तक सब कुछ ठीक चला, लेकिन शुक्रवार को कुछ ऐसा हुआ जिस पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल सा है.

दरअसल, युवक की पत्नी का प्रेमी (जो गोपालगंज का है) अपनी प्रेमिका से मिलने बरियारपुर उसके ससुराल पहुंच गया. इतना ही नहीं वो युवक के घर में दाखिल भी हो गया. इस बात की भनक लगते ही घर पर ग्रामीण पहुंचे और प्रेमी की पिटाई कर दी. अपने प्रेमी की पिटाई देखते हुए उसकी प्रेमिका ने कहा इसे इतना ना पीटा जाए.

पति ने प्रेमी से करा दी पत्नी की शादी
ये सब देखने के बाद पति का दिल पसीजा और उसने दोनों का विवाह कराने का फैसला लिया. इस फैसले से वहां पर मौजूद सभी लोग सकते में आ गए. इसके लिए सबसे पहले पति ने ससुराल वालों और घरवालों को मनाया. जब वो मान गए उसके बाद प्रेमी और प्रेमिका की शादी गांव के ही मंदिर में कराई गई. इसके बाद पति ने दोनों को खुशी से विदा किया. ये मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

दोनों के बीच चल रहा था अफेयर
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेमी- प्रेमिका के मध्य दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी आकाश शाह ने बताया कि उसका अफेयर पड़ोस के गांव की रहने वाली युवती के साथ दो वर्षों से चल रहा था. वह वेल्डिंग का काम करता है. इस बीच उसकी प्रेमिका की शादी देवरिया के बरियारपुर थाना क्षेत्र में हो गयी.

इसके बाद भी वो अपनी प्रेमिका को नहीं भूल पा रहा है. इस वजह से वो उसके ससुराल पहुंच गया. वहां गांव वालों ने उसकी पिटाई कर दी. हालांकि बाद में दोनों की शादी करा दी गई. इस मामले में थाना प्रभारी दिग्विजय सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस मामले की सूचना मिली थी. लेकिन ग्रामीणों ने ग्राम स्तर पर इस मामले का निस्तारण कर लिया.

ये भी पढ़ेंः Good News: बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर, सरकार देगी 5 लाख रुपए; करना होगा ये काम

Latest News

Bengal News: पश्चिम बंगाल के बर्धमान में बोले PM मोदी- “जनता के सपनों को पूरा करना है मेरा सपना”

Bengal News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के बर्धमान में चुनाव प्रचार के दौरान एक रैली...

More Articles Like This