पेपर लीक करने वालों पर जीरो टॉलरेंस की नीति से होगी कार्रवाई, सीएम योगी की सख्त चेतावनी

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

UP News: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा को रद्द कर दिया गया है. आरोप लगा कि यह पेपर लीक हो गया था. जब इस बात की जानकारी सामने आई तो विभाग ने इसकी जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया. कमेटी इस मामले की जांच कर रही है. इसी के साथ सूबे के सीएम योगी ने सख्त लहजे में कहा है कि ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा, इस तरह के लोगों पर यूपी सरकार की कार्रवाई नजीर बनेगी.

दरअसल, सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट कहा है कि सरकार ने पहले दिन से संकल्प लिया था कि नियुक्ति की प्रक्रिया अगर ईमानदारी पूर्वक आगे नहीं हो रही है तो यह युवाओं के साथ खिलवाड़ है, यह युवाओं की प्रतिभा को पलायन के लिए मजबूर करता है. युवाओं के साथ अन्याय राष्ट्रीय पाप है.

सरकार अपनाएगी जीरो टॉलरेंस की नीति

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीएम योगी ने कहा कि सरकार ने पहले दिन तय कर लिया था कि युवाओं के जीवन और उनके भविष्य से खिलवाड़ करने वालों से जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनाकर सख्ती से कार्रवाई करेंगे. सीएम का स्पष्ट कहना है कि जो भी युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश करेगा, ऐसे तत्वों से सख्ती और कठोर तरीके से निपटा जाएगा.

अराजक तत्वों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने के लिए भी तकनीकी का उपयोग किया जाता है. वह कभी कभी सोचते हैं कि अगर ऐसे लोग भी सकारात्मक सोच रखते तो कभी गलत काम नहीं करते बल्कि सही दिशा में आगे बढ़ते और खुशहाल जीवन बिताते. अब ये लोग ना घर के रहेंगे ना घाट के रहेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार ऐसे तत्वों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करेगी.

यह भी पढ़ें: यूपी पुलिस परीक्षा पेपर लीक मामले में बड़ी कार्रवाई, STF ने मास्टरमाइंड आरोपी को किया गिरफ्तार

Latest News

China News: चीन ने वैश्विक शांति को बढ़ावा देने में निभाई है महत्वपूर्ण भूमिका: जूलियो मारिया सेंगुइनेटी

China News: हाल ही में उरुग्वे की राजधानी मोंटेवीडियो में चीनी समाचार एजेंसी शिन्हुआ को दिए एक विशेष इंटरव्यू...

More Articles Like This