UPSSSC ने जारी किया PET एग्जाम का डेट, जानिए कब मिलेगा एडमिट कार्ड

Must Read

UPSSSC PET 2023 Exam Date Announced: अगर आप प्रारंभिक पात्रता परीक्षा (PET 2023) की तैयारी कर रहे हैं, तो यह आपके लिए अच्छी खबर है. साथ ही आप अपनी तैयारी तेज कर दीजिए, क्योंकि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने PET एग्जाम के तारीखों का एलान कर दिया है. आइए जानते हैं कब से मिलेगा एडमिट कार्ड और कब होगा एग्जाम…

जानिए कब होगी परीक्षा (PET 2023 Exam Date)
गौरतलब है कि UP PET 2023 की परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 1 अगस्त 2023 को शुरू हुई थी. इसमें आवेदन की अंतिम तिथि 30 अगस्त 2023 तक थी. वहीं अब इस परीक्षा की तारीख घोषित हो गई है. बता दें कि यह परीक्षा 28 अक्टूबर और 29 अक्टूबर 2023 को आयोजित की जाएगी. कैंडिडेट्स जो इसके लिए आवेदन किए हैं वो एग्जाम डिटेल्स चेक कर सकते हैं. साथ ही उम्मीदवार 6 सितंबर तक पीईटी 2023 आवेदन पत्र को संशोधित कर सकते हैं.

जानिए एडमिट कार्ड कब जारी होगा?
UPSSSC द्वारा जारी नोटिस के अनुसार प्रारंभिक अर्हता की लिखित परीक्षा 28 अक्तूबर 2023 (शनिवार) एवं 29 अक्टूबर 2023 (रविवार) को आयोजित होनी प्रस्तावित है. प्रवेश पत्र के लिए उम्मीदवारों को जल्द ही ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से सूचित किया जाएगा. उम्मीदवार एग्जाम की तारीख और एडमिट कार्ड से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए UPSSSC के आधिकारिक वेबसाइट – upsssc.gov.in पर विजिट कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Air Force जॉइन कर बेटियों को फाइटर पायलट बनने का शानदार मौका, जानिए कैसे मिलेगी एंट्री?

Latest News

Amethi: अमेठी में अभी तक प्रत्याशी की घोषणा नहीं, धरना पर बैठे कांग्रेस कार्यकर्ता

Amethi: अभी तक अमेठी लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर निर्णय न होने से कांग्रेस के पदाधिकारियों और...

More Articles Like This