UP News: करीना के प्यार में हिंदू युवक ने कबूला इस्लाम, चांद भाई बनकर किया निकाह

Must Read

Kanpur Love Story: शादी और निकाह के तरह-तरह के मामले आपने पढ़े या देखे होंगे. एक ऐसा ही मामला यूपी (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में सामने आया है जहां अपने प्यार के खातिर हिंदू लड़के ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया. दरअसल, मुस्लिम लड़की से निकाह के खातिर अंकित नाम का युवक चांद भाई बन गया. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला.

बिल्हौर के नाथूपुर गांव का मामला
आपको बता दें कि ये मामला बिल्हौर थाना क्षेत्र के नाथूपुर गांव का है. गांव के एक युवक को मुस्लिम युवती से प्यार हो गया. प्यार की खातिर उसने इस्लाम धर्म स्वीकार कर निकाह कर लिया. दोनों के निकाह का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को लेकर पूरे कस्बे में हड़कंप मचा हुआ है. इसके बाद ये मामला पुलिस तक भी पहुंच गया है.

अंकित बना चांद भाई
मामले की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल, दोनों का कुछ भी पता नहीं चल सका है. पुलिस की मानें, तो पूरे मामले की जांच की जा रही है. मुस्लिम रीति-रिवाज से युवक और युवती के निकाह का वीडियो वायरल होने का बाद तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. स्थानीय लोगों की मानें, वायरल वीडियो में दिख रहे युवक और युवती नाथूपुर गांव के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में दिखने वाला युवक अंकित है. समीम की बेटी करीना से निकाह के लिए अंकित धर्म परिवर्तन कर चांद भाई बन गया.

मामले में प्रभारी निरीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में प्रभारी निरीक्षक संजय पांडे ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. प्रारंभिक जांच में स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लगभग 4 माह से दोनों फरार हैं. इसके बाद उनके निकाह का वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो की जांच की जा रही है ताकि ये पता चल सके की मामला कहां का है.

Latest News

Lucknow में पुरोहितों के सम्मेलन में मतदान के लिए प्रेरित करने और सनातन धर्म की रक्षा करने वाले प्रत्याशी को विजयी बनाने का लिया...

UP News: लखनऊ के आलमबाग स्थिति अवध चैराहा के निकट के. के. पैलेस गेस्ट हाउस में पुजारियों/पुरोहितों का एक...

More Articles Like This