US Shooting: न्यू मैक्सिको की बाइक रैली में गोलीबारी, तीन की मौत, कई घायल

Must Read

वाशिंगटन। एक बार फिर अमेरिका में गोलीबारी की घटना सामने आई है। न्यू मैक्सिको के रेड रिवर क्षेत्र में बाइक रैली में गोलीबारी हुई है, जिसमें तीन लोग मारे गए, जबकि कई घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है।

विमान से एक घायल को पहुंचाया गया अस्पताल

मेयर लिंडा काल्होन ने बताया कि पांच लोग गोलीबारी में घायल हुए हैं। न्यू मैक्सिको स्टेट पुलिस (NMSP) के मुताबिक, घायलों में से एक को विमान से डेनवर के एक अस्पताल में ले जाया गया।

स्थानीय मीडिया ने बताया कि इससे पहले, न्यू मैक्सिको स्टेट पुलिस ने एक ट्वीट में कहा था कि दो लोगों की मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए। मेयर ने कहा कि शूटिंग में शामिल सभी लोग पुलिस हिरासत में हैं।

बाइकर गिरोह के सदस्य थे शूटर्स

मेयर लिंडा काल्होन ने कहा कि इस घटना में शामिल सभी लोग “बाइकर गिरोह के सदस्य थे।” न्यू मैक्सिको राज्य पुलिस ने कहा कि अब इलाका सुरक्षित है और शहर की सुरक्षा के लिए कोई खतरा नहीं है। न्यू मैक्सिको स्टेट पुलिस के अनुसार, शूटिंग रेड रिवर मेमोरियल डे मोटरसाइकिल रैली के दौरान हुई। यह वार्षिक रैली शहर के मेन स्ट्रीट पर स्मृति दिवस सप्ताहांत के लिए हजारों लोगों की भागीदारी का गवाह बनती है।

समाचार रिपोर्ट के मुताबिक, राज्य पुलिस ने बताया कि घायल हुए अन्य लोगों को ताओस में होली क्रॉस अस्पताल और अल्बुकर्क में यूनिवर्सिटी ऑफ न्यू मैक्सिको हेल्थ में इलाज के लिए ले जाया गया।

Latest News

Telangana: शक की बलि चढ़ी तीन जिंदगी, पत्नी-बच्ची की हत्या कर सख्श ने दी जान

हैदराबादः सिकंदराबाद से दुखद खबर आ रही है. यहां तीन लोगों की जिंदगी शक की बलि चढ़ गई. बोवेनपल्ली...

More Articles Like This