Optical Illusion Challenge: बक-बक के बीच में छिपा है Duck, ढूंढ़ने में आ जाएगा चक्कर

Must Read

Optical Illusion Challenge: सोशल मीडिया पर आए दिन, ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) वाली तस्वीरें खूब देखने को मिलती हैं. बचपन में हम अखबारों में पहेलियां सुलझाते थे और अब ऐसी ही तस्वीरों को लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने दोस्तों को शेयर कर इन्हें दिए गए समय में पूरा करने का चैलेंज लगाते हैं. इन तस्वीरों को हल करनें में हमारी आंखों के साथ-साथ दिमाग की भी कसरत हो जाती है. हम आज आपके लिए ऐसी ही एक तस्वीर लाएं हैं जिसे देखकर ही आपका दिमाग चक्कर खा जाएगा.

खोजो तो जानें
दिए गए इस चैलेंज को पूरा करके आप मुकद्दर का सिकंदर कहला सकते हैं. ये तस्वीर देखने में जितनी सरल है, उतनी वास्तव में है नहीं. यह चैलेंज बहुत खास है क्योंकि इसने धुरंधरों के भी पसीने छुड़ा दिए. इस चैलेंज को पूरा करके आप धुरंधरों की रेस में शामिल हो सकते हैं. आपको ऑप्टिकल इल्यूजन वाली इस तस्वीर में अंग्रेजी के कुछ वर्ड्स दिखाई दे रहे होंगे. तस्वीर में BUCK शब्दों की भरमार नजर आ रही होगी. आपको इन्हीं शब्दों की भीड़ में छिपे हुए DUCK शब्द को खोजना है. ध्यान रहे कि आपको इस चैलेंज को मात्र 4 सेकेंड में पूरा करना है.

ये भी देखेंः Optical Illusion Challenge: इस तस्वीर में जेम्स के बीच छिपा है बटन, ढूंढ़ने में हो जाएगा दिमाग का दही

आसान नहीं है चैलेंज
अगर आपने इस ऑप्टिकल इल्यूजन वाले चैलेंज को पूरा कर लिया होगा तो इंटरनेट के सबसे धुरंधर चेलेंजर बन जाएंगे. इस चैलेंज को पूरा करने के लिए आपको 4 सेकंड का समय दिया गया था. तस्वीर में BUCK शब्दों के बीच DUCK शब्द को खोजना था. उम्मीद है बहुत लोग इसे पूरा करने में सफल होंगे. अगर आप में से कोई नहीं खोज पाया तो निराश न हों. हमने नीचे तस्वीर के जरिए उत्तर को बताया है.

ये भी पढ़ेंः Optical Illusion Challenge: इस तस्वीर में छिपे हैं 3 उल्लू, ढूंढ़ने में हो जाएगा दिमाग का दही

ये भी पढ़ेंः Optical Illusion Challenge: ढूंढें इस तस्वीर में छिपा रहस्य, खुल जाएगा आपके जिंदगी का सबसे बड़ा सच

Latest News

Aaj Ka Mausam: यूपी से दिल्ली तक बारिश का अलर्ट, बिहार और बंगाल में लू से होगी परेशानी

Rain Alert in UP and Delhi: मई महीने की शुरुआत के साथ देश के तमाम हिस्सों में भीषण गर्मी...

More Articles Like This