Optical Illusion : तस्वीर में उल्लुओं के बीच छिपी है बिल्ली, जीनियस हैं तो 10 सेकेंड में ढूंढ़कर दिखाएं

Must Read

Optical Illusion Challenge: सोशल मीडिया पर आए दिन ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) वाली तस्वीरें वायरल होती हैं. दिमाग को भ्रमित कर देने वाली ये फोटोज, आंखों की एक्सरसाइज के साथ-साथ कंसंट्रेशन लेवल भी टेस्ट करने में मदद करती हैं. ज्यादात्तर पहेलियों में हमें किसी चीज को ढूंढ़ना होता है वहीं, कुछ हमारी पर्सनालिटी के बारे में भी जानकारी देती हैं. आइए देखते हैं आज की तस्वीर में क्या खास है.

आंखों को चकमा देने वाली इन तस्वीरों को इस तरह डिजाइन किया जाता है कि, अक्सर चीजें एकदम हमारी आंखों के सामने मौजूद होती हैं, लेकिन लगातार प्रयास के बाद भी हम उसे देख नहीं पाते हैं. आज की भी तस्वीर बड़ी ही दिलचस्प है, जिसे हल करने में बड़े-बड़े सुरमा भी हार गए. तो चलिए पेश है ‘खोजो तो जाने’ की आज की तस्वीर…

ये भी पढ़ें- Optical Illusion : अगर खुद को समझते हैं जीनियस, तो 7 सेकेंड में खोजें हॉट चॉकलेट का मग

उल्लुओं के बीच छिपी है बिल्ली
नीचे दी गई तस्वीर में आपको उल्लु मुख्य संख्या में नजर आ रहे होंगे. उन्हीं उल्लुओं के बीच में एक बिल्ली बड़ी ही आसानी से छिपी है. उसी बिल्ली को आपको महज 10 सेकेंड में खोजना है. तो बिना अपना समय गवाएं चलिए शुरू हो जाइए.

बिल्ली मिली?
अगर आप बिल्ली को ढूंढ़ने में कामयाब हो गए तो, अपनी पीठ थपथपाइए, क्योंकि वाकई में आप जीनियस हैं. जिन्हें अब तक बिल्ली नहीं मिली वो अपने दिमाग के घोड़े को थोड़ा और तेज दौड़ाएं. जल्दी कीजिए आपका समय खत्म होने वाला है.

यहां है जवाब
हमें अपने यूजर्स से पूरी उम्मीद है कि उन्होंने दिए गए समय में ही बिल्ली को ढूंढ़ लिया होगा. जो लोग असफल हुए, उन्हें निराश होने की कोई आवश्यकता नहीं है. हमने आपकी मदद के लिए नीचे एक तस्वीर के जरिए इसका सही जवाब दिया है.

Latest News

गुजरात एटीएस और एनसीबी की बड़ी कामयाबी, 602 करोड़ रुपये की ड्रग्स के साथ 14 पाकिस्तानी गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ऑफ इंडिया और गुजरात आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 600...

More Articles Like This