JPNIC के गेट पर LDA ने जड़ा ताला, गेट फांदकर परिसर में दाखिल हुए अखिलेश, भारी बवाल…

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Akhilesh Yadav Viral Video: जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर बुधवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव जेपीएनआइसी पहुंचे. आपको बता दें कि यहां पर पहले से ही पुलिस ने ताला लगा रखा था. सपा मुखिया अखिलेश यादव जब जेपीएनआइसी पहुंचे तब वहां पर लगे सुरक्षाकर्मियों ने प्रवेश अनुमति ना होने का हवाला दिया और उनको रोकने का प्रयास किया.

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को रोकने के लिए पुलिस ने जेपीएनआइसी के गेट पर ताला जड़ दिया था. वहीं, गेट फांदकर कोई अंदर ना जा सके इसके लिए एक दिन पहले ही लोहे की भारी चादर लगा दी गई थी.

जेपीएनआइसी के मुख्य द्वार पर ताला जड़ने और सपाईयों को अंदर जाने से रोकने के कारण सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नाराज हो गए. इसके बाद वह गेट पर चढ़ गए. गेट फांदकर वो जेपीएनआइसी परिसर में दाखिल हुए. इस दैरान भारी संख्या में सपा के कार्यकर्ता मौजूद थे.

आपको बता दें कि अखिलेश यादव वहां पर अपने रथ से पहुंचे थे. ताला देख पहले सपाइयों ने पुलिस वालों से गेट खोलवाने की बात कही, पुलिस के इनकार करने पर अखिलेश तुरंत रथ से उतरे और गेट फांदकर अंदर दाखिल हो गए.

इसके बाद भारी संख्या में सपा के कार्यकर्ता भी अंदर चले गए. दरअसल, गेट पर ताला होने के कारण पहले कार्यकर्ताओं ने पहले ताला तोड़ने का प्रयास किया. इसी दौरान अखिलेश यादव अपने रथ से वहां पहुंच गए. जयप्रकाश की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने का बाद वह दोबारा गेट फांदकर बाहर आ गए. हालांकि इस दैरान सपाईयों द्वारा ताला भी तोड़ दिया गया. अखिलेश यादव ने इस दौरान सूबे की योगी सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें-

कांग्रेस की बनी सरकार तो पहले होगी जातीय जनगणना, राहुल गांधी ने किया ऐलान

ED Raid: नहीं घट रहीं ‘आप’ की मुश्किलें, विधायक अमानतुल्ला खान के ठिकानों पर ईडी का छापा

Latest News

हेमंत सोरेन को SC से नहीं मिली राहत, अब वेकेशन कोर्ट में होगी सुनवाई

रांचीः शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने हेमंत सोरेन के जमीन घोटाले मामले पर सुनवाई की. इस मामले में अदालत...

More Articles Like This