Ghosi By Poll Result: घोसी के दंगल में हारे दारा सिंह, 42,672 वोटों से जीते सपा के सुधाकर सिंह

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ghosi By Poll Result: उत्तर प्रदेश की घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के परिणाम सामने आ गए हैं. समाजावादी पार्टी ने इस सीट पर एक बार फिर से जीत हासिल की है. सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह ने बीजेपी के प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को मात दी है. सपा के सुधाकर सिंह को 1,24,295 वोट मिले हैं, वहीं, बीजेपी के दारा सिंह चौहान को 81,623 मत मिले हैं. साथ ही इस चुनाव में लोगों ने नोटा पर 1725 वोट डाला हैं.

आपको बता दें कि देश में 6 राज्यों की 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के परिणाम आज आएं हैं. इस बीच सबसे हाईप्रोफाइल सीट घोसी पर सबकी निगाहें थीं. लोकसभा चुनाव से पहले इस उपचुनाव को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा था.

क्या बोले अखिलेश

सुधाकर सिंह की जीत के बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान सामने आया है. अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “महिलाओं ने जिस प्रकार घोसी में सपा की जीत के लिए वोट डाला है, उसके लिए सबको बहुत-बहुत धन्यवाद! ये भाजपा सरकार में लगातार बढ़ती महंगाई और लगातार घटती कमाई की दोहरी मार झेल रहे परिवारों का आक्रोश है, जिसने वोट बनकर भाजपा को हराया है.”

क्या बोले शिवपाल सिंह यादव

सपा की जीत पर शिवपाल सिंह का भी ट्वीट सामने आया है. जानिए उन्होंने क्या लिखा.

समाजवादी पार्टी ने दी लोगों जनता बधाई

जीत के बाद समाजवादी पार्टी ने लोगों को धन्यवाद दिया है. सपा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “घोसी विधानसभा उपचुनाव में जनता का आशीर्वाद प्राप्त कर विजयी हुए समाजवादी पार्टी प्रत्याशी श्री सुधाकर सिंह जी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं!”

Latest News

आगरा-दिल्ली और कानपुर में IT के छापे, जूते बनाने वाली कंपनी से 40 करोड़ जब्त

IT Raids: दिल्ली और यूपी में कई स्थानों पर गुरुवार (18 मई) को छापे मारे. आगरा में जूते बनाने वाली...

More Articles Like This