छत्तीसगढ़ की बघेल सरकार पर बरसे पीएम मोदी, कहा- लूटने वालों ने महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Chhattisgarh Elections 2023: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के पहले चरण में होने वाले मतदान में केवल कुछ दिन का समय शेष है. ऐसे में तमाम राजनीतिक दल जोर शोर के साथ प्रचार प्रसार में लगे हैं. इस बीच बीजेपी ने अपने चुनावी अभियान को तेज कर दिया है. आज पीएम नरेंद्र मोदी राज्य के दुर्ग में पहुंचे जहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट मांगा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने इस दौरान कहा कि कांग्रेस सरकार ने यहां के लोगों के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया है. इन्होंने महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा.

लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ती कांग्रेस
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार जनता को लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ती. इन्होंने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा है. 2 दिन पहले की रायपुर में बहुत बड़ी कार्रवाई हुई है, रुपयों का बहुत बड़ा ढेर मिला है. लोग कह रहे हैं कि ये पैसा सट्टेबाजों का है, जुए का खेल खेलने वालों का है, जो उन्होंने छत्तीसगढ़ के गरीबों और नौजवानों को लूट कर जमा किया है. लूट के इसी पैसे से कांग्रेस नेता अपने घर भर रहे हैं. मीडिया में आ रहा है कि इस पैसे के तार छत्तीसगढ़ के उन तक जा रहे हैं. यहां की सरकार को, यहां के मुख्यमंत्री को जनता को बताना चाहिए कि दुबई में बैठे घोटाले के आरोपियों के साथ उनके क्या संबंध हैं. क्यों ये से पैसा पकड़े जाने के बाद यहां के मुख्यमंत्री बौखला गए.

यह भी पढ़ें-

‘आप’ का सरकार पर आरोप, सवाल एजेंसियों से पूछा जाता तो जवाब बीजेपी क्यों देती है?

पीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना
पीएम मोदी ने यहां पर कहा कि मैंने सुना है कि यहां के नेता दबी जुबान में हमारे यहां मैसेज पहुंचा रहे हैं कि हम भी देख लेंगे, हम भी तुम्हारे यहां पैसे रखवा कर पुलिस भेज देंगे. ये धमकियां किसको दे रहे हो? किसको डरा रहे हो? ये जनता है सब कुछ जानती है. उन्होंने आगे कहा, “मोदी को ये कांग्रेसी दिन रात गालियां देते हैं, हर दिन मैं 2-2.5 किलो गालियां खाता हूं, लेकिन यहां के मुख्यमंत्री देश की जांच एजेंसियों और देश के सुरक्षाबल को भी गाली देने लगे हैं. इन साथियों पर भी आरोप लगा रहे हैं. मैं अपने भाइयों और बहनों से कहूंगा कि ये मोदी है गालियों से डरता नहीं है. भ्रष्टाचारियों का हिसाब करने के लिए ही तो जनता ने मोदी को दिल्ली भेजा है. जिन्होंने यहां के गरीब को लूटा है, उस पर कार्रवाई होकर रहेगी. उससे पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा.”

यह भी पढ़ें-

MP News: अजब MP का गजब कारनामा! यहां हाईवे नहीं खेत की पगडंडी से होकर गुजरने का ‘टोल टैक्स’ दे रहे लोग

घोटालों की होगी सख्ती से जांच
दुर्ग में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 2 हजार करोड़ रुपये का शराब घोटाला, 500 करोड़ रुपये का सीमेंट घोटाला, 5 हजार करोड़ रुपये का चावल घोटाला, 1,300 करोड़ रुपये का गौठान घोटाला, 700 करोड़ रुपये का DMF घोटाला. छत्तीसगढ़ को लूटने का कांग्रेस ने कोई भी मौका नहीं छोड़ा है, लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि राज्य में भाजपा सरकार बनने के बाद ऐसे घोटालों की सख्ती से जांच की जाएगी, आपका पैसा लूटने वालो को जेल भेजा जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि मैंने निश्चय कर लिया है कि देश के 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन देने वाली योजना को भाजपा सरकार अब अगले 5 साल के लिए और बढ़ाएगी. आपका ये प्यार और आशीर्वाद मुझे हमेशा पवित्र निर्णय करने की ताकत देता है.

Latest News

Lok Sabha Election: आज थम जाएगा 6वें चरण के लिए प्रचार, जानिए किन सीटों पर होना है चुनाव

Lok Sabha Election 6th Phase Voting: लोकसभा चुनाव का अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच रहा है. 5 चरणों...

More Articles Like This