SDM Jyoti Maurya मामले में राजनीति की एंट्री, OP Rajbhar बोले,… वो करे तो कैरेक्टर ढीला

Must Read

OP Rajbhar On Jyoti Maurya: SDM ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या के बीच चल रहे विवाद में अब रातनीतिक बयानबाजियां भी शुरू हो गई है. सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर का बयान इस पूरे प्रकरण पर सामने आया है. दरअसल, यूपी के आजमगढ़ में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि देश में लाखों पुरुषों ने महिलाओं को छोड़ा उसपर किसी ने कुछ नहीं कहा. अगर एक महिला ने ऐसा किया तो देश भर में हंगामा मच गया. वहीं कार्रवाई की बात पर उन्होंने कहा कि आज तक कितने पुरुषों पर कार्रवाई हुई है कि महिला पर कार्रवाई की बात की जा रही है.

यह भी पढ़ें- Heavy Rainfall: बारिश से परेशान है हिंदुस्तान, मौसम विभाग ने जारी किया हाई अलर्ट

…वो करे तो कैरेक्टर ढिला

ओपी राजभर ने तंज कसते हुए कहा कि एक महिला ने ऐसा किया तो देश भर में हंगामा बरप गया. PCS ऑफिसर ज्योति मौर्या प्रकरण पर बोलते हुए कहा कि यह कहां का न्याय है. ज्योति मौर्या का समर्थन करते हुए राजभर ने कहा कि पुरुष करें तो रासलीला, महिला करें तो करैक्टर ढीला.. यह कहां का न्याय है?

आजमगढ़ में बोले राजभर

जानकारी हो कि ओमप्रकाश राजभर कल आजमगढ़ पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने संगठन की समीक्षा की. इस दौरान उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि पूर्वांचल के 18 जिलों की समीक्षा चल रही है. वहीं इस समीक्षा के मध्य नजर आजमगढ़ जनपद को दो भागों में बांटा गया है. ऐसे करने से आने वाले समय में पार्टी को फायदा भी होगा और मजबूती भी मिलेगी.

यह भी पढ़ें- PM Modi ने पूर्वांचल को दी कई बड़ी सौगात, गोरखपुर में वंदेभारत को दिखाई हरी झंडी

सपा पर साधा निशाना

सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा शिवपाल यादव भारी नेता हैं. पहले सपा से खफा होकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाए. शिवपाल यादव इतने ताकतवर थे कि उनको सपा के ही सिंबल पर चुनाव लड़ना पड़ा. वहीं उन्होंने सपा के एक पोस्टर की बात करते हुए कहा कि जन्मदिन के अवसर पर शिवपाल की ही तस्वीर सपा के पोस्टर से गायब थी. वहीं बीजेपी के साथ जाने को लेकर कहा कि अभी किसी भी दल के साथ किसी प्रकार की कोई निकटना नहीं है. आने वाले समय में गठबंधन को लेकर विचार किया जाएगा.

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This