Delhi Metro: चलती मेट्रो के सामने कूदा शख्स, खौफनाक तस्वीरें आईं सामने

Must Read

Delhi Metro News: दिल्ली में मेट्रो के सामने कूदकर जान देने वालों का मामला लगतार बढ़ता जा रहा है. कल एक ऐसा ही वाकया फिर सामने आया है. दरअसल, बीते कल दिल्ली के कैलाश कॉलोनी मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स मेट्रो आगे कूद गया. जिस वजह से उसकी जान चली गई है. इस घटना के बाद से स्टेशन पर हड़कंप मच गया. आनन फानन में सुरक्षाकर्मियों ने उसे निकाला जिसके बाद उसको अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया. मृत की पहचान अर्जुन शर्मा के तौर पर हुई है. जिसकी उम्र करीब 25 साल बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- Gadar 2 And OMG 2: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और सनी देओल का होगा मुकाबला, कौन पड़ेगा भारी?

पेशे से था वकील

अर्जुन शर्मा के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार वो पेशे से वकील था. जो कि पूर्वी कैलाश का रहने वाला था. जो जानकारी सामने निकल कर आई है उसकी माने तो मेट्रो के आगे कूदकर जान देने वाले शख्स के पास से किसी प्रकार का कोई भी सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है. हालांकि युवक के परिजनों को इस घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है. युवक जैसे ही ट्रेन के आगे कूदा मेट्रो को तुरंत रोका गया. जिसका वीडियो भी सामने आया है. बाद में स्टेशन पर मौजूद सीआईएसएफ की टीम मौके पर पहुंची और युवक को तुरंत ट्रैक से हटाकर अस्पताल भिजवाया. अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ेंः MARKANDEY MAHADEV MANDIR: भगवान शिव का वह स्थान, जहां जंजीरों में बंधे हैं यमराज, जानिए वजह

इससे पहले कई घटनाएं

जानकारी दें कि मृतक पेशे से वकील था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वो पिछले लंबे समय से अवसाद का शिकार था. उसकी पत्नी भी पेशे से वकील है. पति पत्नी ईस्ट कैलाश के एक मकान में किराए पर रहते थे. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. उल्लेखनीय है कि मेट्रो के सामे कूदकर जान देने वाली घटनाएं पिछले कुछ महीनों में बढ़ी है. ऐसे में एक्सपर्ट्स की माने तो लोग अवसाद से लगातार झूझने के कारण खुद को मौत के हवालेक र रहे हैं.

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This