राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम कर रही सरकार; रमेश बिधूड़ी पर कही ये बात

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Rahul Gandhi: देश भर में एक राष्ट्र और एक चुनाव (One Nation One Election) को लेकर चर्चा तेज है. हाल ही में संसद का विशेष सत्र (Parliament Special Session) बुलाया गया था, जिसमे ‘नारी शक्ति वंदन अधिनियम’ (Women Reservation Bill) को मंजूरी मिली. सत्र काफी हंगामेदार रहा. इस सत्र में सबसे ज्यादा चर्चा बीजेपी सांसद रमेश बिधुड़ी की रही. उन्होंने बीएसपी सांसद दानिश अली को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की. इसके बाद बीएसपी समेत अनेक विपक्षी पार्टियों ने सरकार पर निशाना साधा. इस बीच सभी मामलों पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की टिप्पणी सामने आई है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार (Central Government) केवल मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम कर रही है.

एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि देश में असमानता, बेरोजगारी, निचली जातियों ओबीसी और आदिवासियों के प्रति भेदभाव असल मुद्दे हैं. उन्होंने तेलंगाना चुनाव को लेकर कहा कि अभी हम शायद तेलंगाना में जीत रहे हैं. हम निश्चित रूप से मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में जीत रहे हैं, हम राजस्थान में भी बहुत करीब हैं. हमें लगता है कि हम जीतने में सक्षम होंगे.

फाइनेंशियल अटैक का कर रहे सामना
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि आज के समय में किसी भी बिजनेसमैन से पूछिए अगर वो विपक्ष को सपोर्ट करेगा तो उसके साथ क्या होगा. अगर कोई भी व्यापारी वर्ग विपक्षी दलों के लिए चेक काट दिया तो उसका क्या अंजाम होता है. उन्होंने कहा कि आज के समय में हम फाइनेंशियल अटैक का सामना कर रहे हैं. इन सब के बावजूद हम अच्छा करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम अब एक राजनीतिक दल से नहीं लड़ रहे हैं, हम भारत के विचार की रक्षा करने के लिए लड़ रहे हैं और इसीलिए हमने अपने गठबंधन का नाम INDIA रखा है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This