विश्व हिंदू परिषद को टिकैत की चुनौती, अगर नूंह में निकाली यात्रा तो करेंगे ट्रैक्टर मार्च

Must Read

Nuh Violence: नूंह में एक बार फिर तनावपूर्ण माहौल देखने को मिल रहा है. सोमवार को विश्व हिंदू परिषद ने यात्रा निकालने का ऐलान किया है, जिसके बाद से नूंह में एक बार फिर दंगों के आसार नजर आ रहे हैं. विश्व हिंदू परिषद नूंह में धार्मिक यात्रा निकालने की जिद पर अड़ी हुई है लेकिन पुलिस ने इस यात्रा पर रोक लगा दी है. दरअसल, विश्व हिंदू परिषद और पुलिस की नोंक झोंक में अब राकेश टिकैत भी कूद पड़े हैं. टिकैत ने विश्व हिंदू परिषद को चेतावनी देते हुए ऐलान कर दिया है कि अगर नूंह में यात्रा निकाली गई तो इसके जवाब में वो भी नूंह में ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे.

आपको बता दें कि, राकेश टिकैत ने मेवात में किसानों की महापंचायत बुलाई थी, जहां से टिकैत ने विश्व हिंदू परिषद को खुले तौर पर चेतावनी देते हुए कहा, “अगर 28 तारीख को नूंह में यात्रा निकाली गई, तो वहां पर पंचायत बुलाई जाएगी और किसान भी ट्रैक्टर यात्रा निकालेंगे.”

राकेश टिकैत ने दी चेतावनी
मेवात में हुए किसानों की महापंचायत में टिकैत ने विरोधियों को जवाब देते हुए कहा, “जो लोग सोशल मीडिया पर कहते हैं कि हमारे ट्रैक्टर कहां हैं? मैं मेवात की धरती से उन्हें बता दूं कि ट्रैक्टर भी यहीं हैं और आदमी भी यहीं हैं. 4 लाख ट्रैक्टर और 25 लाख आदमी यात्रा के लिए तैयार हैं. अगर किसी ने नूंह में माहौल खराब करने के इरादे से यात्रा निकाली तो इन 4 लाख ट्रैक्टरों से वहां यात्रा निकाली जाएगी और इनकी संख्या बढ़ भी सकती है.”

बता दें कि, टिकैत ने विश्व हिंदू परिषद के साथ-साथ प्रशासन को भी चेतावनी दी. टिकैत ने कहा, “28 तारीख को अगर हिंदू संगठनों को यात्रा निकालने की इजाजत मिलती है तो हम भी जाएंगे. तारीख भी हमारी होगी और जगह भी हम ही तय करेंगे.”

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This